Home Viral खबर Avneet Kaur Viral Video: शॉर्ट ड्रेस को स्टाइल कर समर वाइब्स दे...

Avneet Kaur Viral Video: शॉर्ट ड्रेस को स्टाइल कर समर वाइब्स दे रही हसीना, दिलकश अंदाज देख आंखें रह जाएगी फटी की फटी

0
24
Avneet Kaur Viral Video
Avneet Kaur Viral Video

Avneet Kaur Viral Video: अवनीत कौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर इंडस्ट्री में अपना कैरियर भले ही शुरू किया हो लेकिन वह आज फैशन सेंस के मामले में हमेशा टॉप पर रहती है। ग्लैमरस लुक्स और फैशन स्टेटमेंट के लिए वह पहचानी जाती है और हर बार कुछ ऐसा कर जाती है जिसके बाद वह सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रहती है। एक बार फिर अवनीत कहर बरपाती हुई नजर आई और उनका यह समर टच सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है। वह जिस तरह शॉर्ट ड्रेस में पोज दे रही हैं उसे देख लोग अपना दिल लुटाने के लिए मजबूर है। इस वीडियो में अवनीत अपने लुक्स को लेकर छाई हुई है।

फैशन का नहीं है जवाब

अवनीत कौर का लेटेस्ट लुक टॉप ऑफ़ द टाउन बना हुआ है और वह कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। अपने फैशन सेंस से हर बार लोगों को दीवाना बना देने वाली अवनीत इस बार व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में कातिलाना पोज देती हुई नजर आई। देखने वालों की निगाहें अटक गई। फैशन स्टेटमेंट के कारण लोगों के बीच अलग पहचान बनाने वाली अवनीत इस बार ऑफ शोल्डर व्हाइट नेट ड्रेस को स्टाइल करती हुई देखी।

ग्लैमरस दीवा ने जीत लिया दिल

वीडियो की शुरुआत होती है अवनीत कौर से जो कैजुअल टी शर्ट में नजर आ रही है और पलक झपकते वह ग्लैमरस दीवा बन जाती है। शॉर्ट व्हाइट नेट ड्रेस को वह स्टाइल कर रही है जिसमें वह परफेक्ट कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही है। सिल्वर मैटेलिक हाई हील से इस ड्रेस को अवनीत खास टच देती हुई नजर आई। ग्लॉसी रेड लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप के साथ डार्क आईलाइनर में अवनीत कौर की खूबसूरती देखने लायक है। उन्होंने इसे मिनिमल एक्सेसरीज यानी सिर्फ इयररिंग से कंप्लीट किया। वह कैमरे पर बेबाक होकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही है और देखने वालों की निगाहें अटक गई। उनका यह लुक फिलहाल चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।