शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनBaahubali : Crown of Blood: राजामौली की एनिमेडेड सीरीज के ट्रेलर में...

Baahubali : Crown of Blood: राजामौली की एनिमेडेड सीरीज के ट्रेलर में नजर आई महिष्मती की एक और कहानी, जानिए कब होगी रिलीज

Date:

Related stories

Baahubali : Crown of Blood: एसएस राजामौली की मच अवेटेड एनीमेटेड सीरीज ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसके साथ ही रिलीज तारीख की भी घोषणा की गई है।वहीं कहने में दो राय नहीं है कि एसएस राजामौली ने एक बार फिर अपना जलवा एनीमेटेड सीरीज में दिखाया है और इसे देखने के बाद आप इस सीरीज को देखने के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर क्या है ट्रेलर में खास और कब रिलीज हो रही है यह सीरीज।

ट्रेलर में क्या है खास

इस ट्रेलर में कहा गया है कि इतिहास के पन्नों में दबी शूरवीरों की धरती महिष्मती। जब अमरेंद्र बाहुबली महिष्मती के दुश्मनों से सामना कर रहा था तब उसके अपने भाई लालदेव ने उसके पीठ में खंजर भोंक दिया पर इससे पहले भी एक कहानी थी माहिष्मती के इतिहास की एक ऐसी महागाथा था जिसमें बाहुबली को अपनी जिंदगी की सबसे कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा।

भल्‍लाल-अमरेंद्र ने मिलाया हाथ

इसके बाद ट्रेलर में आवाज आती है कौन हो तुम जवाब आता है नाम से रक्तदेव और काम से कालदूत जिसके एक ललकार से कई बच्चों के सिंहासन पलट गए। जला दूंगा माहिष्मती को रक्तदेव माहिष्मती पर राज नहीं करना चाहते हैं बल्कि यहां से उखाड़ फेंकना चाहते हैं हम उन्हें दिखाएंगे की असली ताकत कहां होती है सामने कौन था कालदूत की सेवा का नया सेनापति था कटप्पा। युद्ध भूमि में ना तुम ही अकेले लड़ पाओगे भल्ला और ना मैं और एक साथ हम भारी पड़ सकते हैं।

कब और कहां देखें सीरीज

बता दें कि ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ हॉटस्टार पर 17 मई को आप स्ट्रीम कर सकते हैं जिसकी घोषणा कर दी गई है। वही इस सीरीज में कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे और निश्चित तौर पर इसमें एक अलग कहानी देखने के लिए फैंस इंतजार करने लगे हैं। ट्रेलर में डायलॉग और ग्राफिक्स ने लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories