रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनSS Rajamouli की फिल्म में नजर आएंगे महेश बाबू, विदेश में साउथ...

SS Rajamouli की फिल्म में नजर आएंगे महेश बाबू, विदेश में साउथ सुपरस्टार को लेकर कहीं ये बात

Date:

Related stories

SS Rajamouli: एसएस राजामौली वह निर्देशक हैं जिनके साथ कोई भी एक्टर काम करने के लिए लालायित होते हैं। ऐसे में महेश बाबू जो साउथ इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार हैं उनकी किस्मत चमकने वाली है। जी हां, जापान में राजामौली ने अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा करते हुए सुपरस्टार के नाम का भी खुलासा किया है। यह वीडियो चर्चा में है। दरअसल एसएस राजामौली फिलहाल जापान में हैं और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म को लेकर अपडेट शेयर करते हुए नजर आए। डायरेक्टर ने फिल्म को लेकर जापान में कुछ ऐसा कहा जो है अब चर्चा में है। आइए देखते हैं वीडियो में क्या कह रहे डायरेक्टर।

जापान में महेश बाबू को लेकर वादा करते दिखे राजामौली

इस वीडियो में डायरेक्टर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “हमने अपनी अगली फिल्म शुरू कर दी है। हमने लेखन पूरा कर लिया है और हम प्री प्रोडक्शन प्रक्रिया में हैं। केवल हीरो का नाम लॉक है उनका नाम महेश बाबू है। जाहिर तौर पर वह बहुत हैंडसम है। हमने अभी तक कास्टिंग पूरी नहीं की है सिर्फ हीरो का नाम पक्का है और आप में से बहुत लोग उन्हें जानते हैं। उम्मीद है हम फिल्म थोड़ी तेजी से खत्म करेंगे और रिलीज के दौरान मैं उन्हें यहां लाऊंगा।”

इस फिल्म के लिए बढ़ी लोगों की एक्साइटमेंट

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से महेश बाबू और राजामौली की फिल्म काफी चर्चा में है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में महेश बाबू का किरदार भगवान हनुमान से प्रेरित होगा। लेकिन इस बारे में और भी अपडेट जानने के लिए फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है। वहीं यह खबर भी सामने आई थी कि आरआरआर की सफलता के बाद राजामौली एक बार फिर दांव लगाने जा रहे हैं। यह एक वाइल्ड एडवेंचर फिल्म होगी जिसमें काफी एक्शन होंगे।

महेश बाबू की फिल्म के लिए नहीं ले रहे राजामौली पैसे

वहीं कुछ समय पहले यह भी खबर सामने आई थी कि आमतौर पर एक फिल्म के लिए राजामौली 80 से 100 करोड रुपए चार्ज करते हैं लेकिन महेश बाबू की इस फिल्म के लिए वह एक रुपये नहीं ले रहे हैं। जी हां, आपको यह जानकर हैरानी होगी लेकिन अगर आप यह सोच रहेंगे कि आखिर निर्देशक की कमाई कहां से होगी। आपको यह बता दें की फिल्म का प्रॉफिट शेयर राजामौली लेने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories