गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनBade Miyan Chote Miyan: Wallah Habibi गाने के इस वर्जन में छाए...

Bade Miyan Chote Miyan: Wallah Habibi गाने के इस वर्जन में छाए अक्षय-टाइगर, मानुषी और अलाया को देख अटकी सांसें

Date:

Related stories

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी बहुत जल्द ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में दिखाई देने वाली है। फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले ‘वल्लाह हबीबी’ गाने का अरेबिक वर्जन जारी किया गया जिसमें एक बार फिर मानुषी छिल्लर और अलाया एफ की खूबसूरती देख लोगों की निगाहें अटक गई है। इस वीडियो में टाइगर और अक्षय रेत पर स्वैग दिखाते हुए नजर आ रहे हैं और इस गाने को लेकर फैंस में गजब की दीवानगी देखने को मिलती है। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे सुनकर आप भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे।

रेत पर जलवा बिखेर रहे स्टार कास्ट

‘वल्लाह हबीबी’ गाने के अरेबिक वर्जन की बात करें तो इसमें रानी हजारिका और होस्सम हेगाजी ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के कंपोजर विशाल मिश्रा हैं। गाने में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर लाल ड्रेस में मानुषी अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है। तो रेत में लेटी हुई अलाया की खूबसूरती देख फैंस पागल हुए जा रहे हैं। अक्षय और मानुषी की जोड़ी तो दूसरी तरफ अलाया और टाइगर इस गाने में फुल ऑन आग लगा रहे हैं। यह गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इस पर ताबड़तोड़ व्यूज भी मिल रहे हैं।

अलाया और मानुषी की खूबसूरती का नहीं है जवाब

हालांकि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का गाना ‘वल्लाह हबीबी’ जब जारी किया गया था तो कुछ लोग इस पर सवाल उठा रहे थे। इसे शाहरुख खान के गाने का चोरी बता रहे थे। वहीं इस गाने में अलाया और मानुषी अपनी खूबसूरती से आग लगाने का काम कर रही है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ वैसे तो पहले 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रिपोर्ट्स की माने तो इस गाने की शूटिंग – 2 डिग्री तापमान पर हुई थी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories