Bigg Boss 16: टेलीवजन के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत 1 अक्टूबर 2022 से हुई थी। करीबन 4 महीने बाद इस शो का फिनाले पास आ गया है। हर कोई फिनाले में अपनी जगह बनाने के लिए अपनी गेम खेलते हुए नजर आ रहा है। दिन-प्रतिदिन बिग बॉस का शो और दिलचस्प और मजेदार होता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि, इस हफ्ते बिग बॉस 16 में होस्टिंग की कमान करण जोहर को सौंपी गई है। सलमान खान इस शो के फिनाले यानी 12 फरवरी को घरवालों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे।

कौन सा कंटेस्टेंट होगा एलिमिनेट?

बीते ‘शुक्रवार के वार’ में करण जौहर ने कॉमेडी क्वीन अर्चना गौतम की जमकर लताड़ लगाई। शो में देखा गया कि करण जौहर बताते हैं कि, शिव ठाकरे को कम वोट मिले हैं और वो घर से बेघर हो रहे हैं, लेकिन ऐसी खबरें सामने आ रही है कि सुंबुल तौकीर खान घर से बेघर हो चुकी है। अब ऐसे में कौन सा कंटेस्टेंट घर से एलिमिनेट होगा इसका खुलासा तो शनिवार के वार में ही किया जाएगा।

Also Read: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम Shailesh Lodha एक्टिंग छोड़ क्यों बने संन्यासी, वायरल फोटो ने बढ़ाई फैन्स की टेंशन

इन कंटेस्टेंट्स के चेहरे हुए एक्सपोज

बिग बॉस का आने वाला एपिसोड बहुत ही दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इसमें बादशाह भी अपनी शिरकत देते हुए नजर आएंगे। बादशाह इस बार “वॉल ऑफ द फेम” और “वॉल ऑफ द शेम” का टास्क कंटेस्टेंट्स के लिए लेकर आए हैं। इस टास्क के बीच में ही कंटेस्टेंट्स के बीच बवाल मच जाता है। “वॉल ऑफ द फेम” और “वॉल ऑफ द शेम” टास्क में अर्चना और प्रियंका शिव को टारगेट करती हैं। इस टास्क में किसी एक की फोटो आपको लगानी है और उसकी वजह बतानी है। इसी कड़ी में अर्चना और प्रियंका शिव ठाकरे को वॉल ऑफ द शेम में डालती हैं। इसी के साथ एमसी स्टैन वॉल ऑफ द शेम में अर्चना और वॉल ऑफ द फेम में शिव ठाकरे को डालते हैं। शालीन भनोट अर्चना को वॉल ऑफ द शेम में रखते हैं। वही सुंबुल तौकीर खान भी अर्चना को वॉल ऑफ द शेम में शामिल करती हैं। इस टास्क के दौरान अर्चना और शिव में काफी भिड़ंत भी देखी जाती है।

Also Read: Weather News: इन राज्यों में अगले 24 घंटे तक बारिश का प्रचंड प्रकोप, जानें अपने शहर में मौसम का हाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.