Home मनोरंजन मदर्स डे से पहले Sara Tendulkar ने मां को दिया खास तोहफा,...

मदर्स डे से पहले Sara Tendulkar ने मां को दिया खास तोहफा, वीडियो में खूबसूरती और गिफ्ट से नहीं हटेगी नजर

Sara Tendulkar ने मदर्स डे से पहले दिखाई गिफ्ट्स की खास झलक। इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

0
Sara Tendulkar
Sara Tendulkar

Sara Tendulkar: रविवार 12 मई 2024 को मदर्स डे मनाया जाएगा .इस दिन की एक अलग ही अहमियत होती है. लोग अपनी मां को स्पेशल फील करने के लिए गिफ्ट देते हैं. यह दिन बेहद खास है, क्योंकि इस दिन हम सभी अपनी मां के प्रति प्यार दिखाते हैं और उनके साथ अच्छा समय बिताते हैं .मदर्स डे से पहले Sara Tendulkar ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला है. हालांकि वीडियो जो है वह एक विज्ञापन का है लेकिन इसे लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

मदर्स डे के लिए Sara Tendulkar का खास वीडियो

सारा तेंदुलकर FNP का विज्ञापन कर रही है. लेकिन इस दौरान वह बता रही है कि किस तरह से वह अपना मदर डे मानती थी. कैसे अपनी मां को वह गिफ्ट देती थी .उनकी मां को क्या पसंद है और इस बार क्या कुछ सरप्राइज है. इस दौरान सारा तेंदुलकर ने पिंक कलर की बेहद खूबसूरत सी ड्रेस पहनी हुई है. उनके बाल खुले हैं. वह बेहद खूबसूरत लग रही है. इस एड में सारा तेंदुलकर का अलग ही कॉन्फिडेंस देखने को मिल रहा है. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे की कोई बॉलीवुड की एक्ट्रेस हो.उनकी एक्टिंग और खूबसूरती पर निगाहें टिक गई हैं. मदर्स डे पर उन्होंने अपनी मां के लिए क्या कुछ सरप्राइज किया है इसके बारे में दिखा रही हैं.

वीडियो में लग रहीं बेहद खूबसूरत

सारा तेंदुलकर ने आज इस वीडियो को शेयर किया है. जिस पर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. सभी लोग सारा की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो पर 72000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. वहीं कई सारे लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं. सर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मेरी मां ने मुझे हमेशा संभाला है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version