Home मनोरंजन ऑफ शोल्डर पिंक ड्रेस में सिंड्रेला बन रेड कार्पेट पर उतरीं Sara...

ऑफ शोल्डर पिंक ड्रेस में सिंड्रेला बन रेड कार्पेट पर उतरीं Sara Tendulkar, वीडियो देख लोग बोले “गॉर्जियस ऑसम…

Sara Tendulkar को रेड कार्पेट पर बेहद हसीन पिंक ड्रेस पहने देखा गया है और जिसे देख लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

0
Sara Tendulkar
Sara Tendulkar

Sara Tendulkar: महशूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) कोई मशहूर एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन, वह जब भी लोगों के सामने आती हैं अपनी खूबसूरती से हर किसी के दिलों में आग लगा है देती हैं। सारा ने सोशल मीडिया की दुनियां में काफी उंचा मुकाम हासिल कर लिया है और जिससे लोग उन्हें देखना काफी पसंद करते हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, जैसे ही इंटरनेट पर सारा की लेटेस्ट वीडियो डाली गई लोग उनपर हर बार की तरह फिदा हो गए। चलिए अब उनके इस लुक पर नजर डालते हैं।

सिंड्रेला लुक में नजर आईं Sara Tendulkar

हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है जिसमें, फैंस के दिलों पर राज करने वाली सारा रेड कार्पेट पर चलती और पैप्स को अपने किलर पोज से हैरान करती दिख रही हैं। यहीं आपको बता दें सारा ने अपने इस लुक के लिए सिंड्रेला लुक को चुना और जिसके लिए वह बेहद हसीन ऑफ शोल्डर पिंक ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं।

क्लासी हेयरस्टाइल एंड ज्वैलरी

यहीं आपको बता दें, सारा ने अपने इस सिंड्रेला लुक में क्लासी तड़का लगाने के लिए हेयरस्टाइल में मिडपार्टीशन डाउन पोनी तो ज्वैलरी में ड्रॉप डाउन पर्ल इयरिंग्स को कैरी किया हुआ है। जिससे उनका यह लुक और भी कातिलाना एंड दिलकश लग रहा है।

वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

यहीं अगर बात की जाए सारा की तेज़ी से वायरल हो रही इस वीडियो पर फैंस के रिएक्शन की तो, आपको बता दें हर बार की तरह इस बार भी सारा के दीवानों को उनका यह लुक काफी पसंद आया है। और जिसके चलते एक यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा “गॉर्जियस ऑसम एंड सो ब्यूटीफुल” वहीं दूसरे ने कमेंट किया “ब्यूटीफुल इन पिंक लुकिंग जस्ट वाओ। साथ ही बता दें, सारा के इस हसीन लुक के कारण उनका यह वीडियो इंटरनेट की दुनियां में धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसे आप भी देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version