गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होममनोरंजनBerlin Season 2: नेटफ्लिक्स पर जल्द होगा धमाका, अगली डकैती देखने के...

Berlin Season 2: नेटफ्लिक्स पर जल्द होगा धमाका, अगली डकैती देखने के लिए फैंस एक्साइटेड

Date:

Related stories

Berlin Season 2: मनी हिस्ट सीरीज से निकलने वाले किरदार बर्लिन को लोग किस कदर चाहते हैं इस बात में कोई दो राय नहीं है। दुनिया उनकी दीवानी है तभी बर्लिन सीरीज को इस कदर पसंद किया गया। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि प्रीमियर वीक में बर्लिन को ग्लोबली सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज की लिस्ट में शामिल किया गया है। इसी पापुलैरिटी को देखते हुए एक बार फिर बर्लिन सीजन 2 स्ट्रीम होने के लिए तैयार है जिसकी जानकारी खुद स्ट्रीमर नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। इसे जानने के बाद फैंस ओवर एक्साइटेड हो गए हैं और सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कब से देख सकते हैं Berlin Season 2

कहने में दो राय नहीं है कि एक बार फिर डकैती की कहानी अलग तरीके से दिखाने के लिए जहां मेकर्स काफी मेहनत कर रहे हैं। वहीं फैंस की एक्साइटमेंट भी अलग लेवल पर आ गई है। इस सीरीज में पेड्रो अलोंसो एक बार फिर धमाका करते हुए नजर आएंगे। इस बार डकैती की यह कहानी नए रोमांस से भरपूर है इस बारे में खुलासा किया गया। अब लोगों की बेचैनी बढ़नी तो लाजमी है। रिपोर्ट्स की माने तो सीरीज की शूटिंग 2025 में शुरू होने वाली है। यह सीरीज़ उस समय पर आधारित है जब तृतीय विश्व युद्ध छिड़ने वाला है, जिसके कारण करोड़पतियों के एक समूह को एक लक्जरी बंकर में शरण लेनी पड़ी है।

Berlin Season 2 सीरीज के लिए मेहनत

एलेक्स पिना (मनी हीस्ट, स्काई रोजो) और एस्तेर मार्टिनेज लोबेटो (मनी हीस्ट, स्काई रोजो) द्वारा निर्मित बर्लिन के दूसरे सीज़न का लोग इन्तजार करने लगे हैं। यह शो पिना की टीवी प्रोडक्शन कंपनी वैंकूवर मीडिया से आता है, जो है वर्तमान में नेटफ्लिक्स के लिए एल रिफ्यूजियो एटोमिको (द फॉलआउट शेल्टर) का फिल्मांकन कर रहे हैं।

Berlin Season 2 में इन कलाकारों की वापसी

‘बर्लिन’ सीज़न 1 के पसंदीदा किरदार एक बार फिर सीज़न 2 के लिए तैयार हैं। इनमें मिशेल जेनर भी शामिल हैं, जो इसाबेल के रूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं, जो कुशल इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग विशेषज्ञ, कीला का किरदार निभा रही हैं। वहीं ‘फ़रीना’ से पहचाने जाने वाले ट्रिस्टन उलोआ भी शामिल हैं। बेगोना वर्गास जो कैमरून की भूमिका निभाती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories