सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनBheed Trailer: लॉकडाउन में मजदूरों, कामगारों और गरीब के संघर्षों की झलक...

Bheed Trailer: लॉकडाउन में मजदूरों, कामगारों और गरीब के संघर्षों की झलक दिखा रही है राजकुमार राव की नई फिल्म, ट्रेलर देख छलक उठेगा दर्द

Date:

Related stories

एयरपोर्ट पर कूल ब्लैक लुक में नजर आए RajKumar Rao, इस तरह स्टाइल को बनाया यूनिक

RajKumar Rao: राजकुमार राव को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजकुमार ब्लैक कलर की टी-शर्ट को गॉगल्स के साथ स्टाइल करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। राजकुमार अपनी अदाकारी ही नहीं बल्कि स्टाइल से भी फैंस को खूब इंप्रेस करते हैं।

Bheed Trailer: राजकुमार राव बॉलीवुड के मशहूर और लोकप्रिय एक्टरों में से एक है। इसी के साथ भूमि पेडनेकर भी बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गई है। इसी कड़ी में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर एक साथ “भीड़” फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के जरिए डायरेक्टर 2020 में हुई करोना महामारी के दर्दनाक मंजर को दिखाने का प्रयास कर रहे हैं।

कई दिग्गज कलाकार आएंगे नजर

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। बता दें कि, यह ट्रेलर 2 मिनट 39 सेकंड का है। इस ट्रेलर में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के साथ कई दिग्गज कलाकार जैसे दीया मिर्जा, आशुतोष राणा, पंकज कपूर, वीरेंद्र सक्सेना, कृतिका कामरा और आदित्य श्रीवास्तव भी नजर आए।

लॉकडाउन में मजदूरों की दुर्दशा को दर्शाया

ऐसा बताया जा रहा है कि, इस फिल्म को रियल लाइफ घटनाओं पर गढ़ा गया है। फिल्म का ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि यह देश के बंटवारे के समय की कहानी है लेकिन आपको बता दें कि, यह कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन में सड़कों पर आए मजदूरों की दुर्दशा को दर्शा रहा है। फिल्म के जरिए कोरोना महामारी का प्रकोप दिखाते हुए इसमें लगे लॉकडाउन में एक राज्य से दूसरे राज्य को जाते लोगों किस तिथि को दिखाया गया है।

Also Read: Discount Offers: Ola और Ather के Electric Scooter पर 17000 रुपये का बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें फिर नहीं मिलेगा ऐसा धांसू ऑफर

24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म

फिल्म में कृतिका कामरा जो पत्रकार का केदार निभा रहे हैं उन्होंने एक डायलॉग में कहा कि, यह इंडिया के पार्टीशन की तरह लग रहा है एक दिन अचानक इन लोगों को पता चला कि इनके घर वहां ही नहीं, जहां यह रहते आए हैं। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म के जरिए डायरेक्टर लॉकडाउन के दौरान प्रशासन स्वास्थ्य और सरकार के स्तर पर क्या-क्या इंतजाम आम आदमी के लिए किए गए थे उन सब को दिखाया गया है।

Also Read: जब एक आउटफिट के लिए Rekha ने किया था जमकर हंगामा, Reena Roy की फैन-फॉलोइंग से डर गई थी एक्ट्रेस

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories