गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनजब एक आउटफिट के लिए Rekha ने किया था जमकर हंगामा, Reena...

जब एक आउटफिट के लिए Rekha ने किया था जमकर हंगामा, Reena Roy की फैन-फॉलोइंग से डर गई थी एक्ट्रेस

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Rekha-Reena Roy Fight: जब बात पुराने दशकों के फिल्मों की आती है तो कुछ कलाकारों का नाम हमेशा जहन में आ जाता है। वहीं उस वक्त से लेकर अभी तक कई सितारे ऐसे हैं जो आपसी मतभेद के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं बॉलीवुड में पुराने दशक की बात करें तो उसमें एक रेखा और रीना भी शामिल है। इस दोनों के बीच का तकरार लोगों के लिए मुश्किल हो जाता है। बता दें, ‘नागिन’ के सेट पर भी दोनों के बीच का संबंध कुछ खास नहीं था।

इन कलाकारों के बनी थी ये फिल्म

बता दें, 1976 में फिल्मकार राजकुमार कोहली ने कई स्टारों के साथ एक फिल्म बनाई ‘नागिन’। ये फिल्म इतनी सुपरहिट और ब्लॉकब्लस्टर रही कि जिसकी तारीफें करते लोग आज भी नहीं थकते हैं। वहीं इस मूवी में रोल कर रही अदाकारा रीना रॉय को भी इसी मूवी से पहचान मिली। बता दें, इस फिल्म में कई सारे दिग्गज कलाकार थे। इसमें रीना रॉय, फिरोज खान, सुनील दत्त, संजय खान, रेखा, मुमताज, विनोद मेहरा, कबीर बेदी, अनिल धवन, योगिता बाली और जितेंद्र शामिल हैं। इस फिल्म की शूटिंग को सफल बनाना निर्देशक के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण था क्योंकि इसमें कई ऐसे कलाकार थे जिनके आपसी रिश्ते में तकरार थी। इसी में रेखा और रीना का भी एक साथ इस मूवी में काम करना काफी मुश्किल था।

Also Read: PRIYANKA CHOPRA PRE-OSCAR PARTY में इन सितारों ने दी शिरकत, यहां देखें EXCLUSIVE तस्वीरें

ये फिल्म लोगों के दिलों पर खूब राज की। वहीं इस फिल्म से रीना की लोकप्रियता काफी बढ़ गई। सेट पर भी इस चीज को लेकर अन्य लोगों के मन में बेहद टकरार था। बता दें, इस फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में रीना थी, जो रेखा से देखी नहीं जा रही थी। इसलिए कई बार सेट को रेखा कई चीजों के लिए बवाल कर देती थी।

एक बार एक गाने की शूटिंग के दौरान रेखा ने आउटफिट के लिए हंगामा खड़ा कर दिया। आपको बता दें, इस फिल्म में एक गाना है ‘तेरे इश्क का मुझपर हुआ ये असर है’ इस गाने पर आशा भोसले और मोहम्मद रफी ने अपनी आवाज दी है।

फिल्म छोड़ने की दी धमकी

मगर इस गाने की शूटिंग के दौरान रेखा ने आउटफिट को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया। दरअसल इस गाने में रीना की आउटफिट रेखा के आउटफिट से अधिक महंगी थी। ये बात रेखा को नहीं जची। इस बात को लेकर रेखा निर्देशक के पास गई और उनसे आउटफिट बदलने की मांग की और कहा की अगर आउटफिट नहीं बदली तो वो शूटिंग नहीं करेंगी। वहीं वो फिल्म को छोड़ने की धमकी भी देने लगी। अंत में रेखा का आउटफिट भी बदल दिया गया। इसके बाद फिल्म की शूटिंग पूरी हुई।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories