बुधवार, मई 15, 2024
होमख़ास खबरेंबाबुल सुप्रियो को भोजपुरी एक्टर Pawan singh ने दिखाया आइना, बोले-'धोखेबाज', देखें...

बाबुल सुप्रियो को भोजपुरी एक्टर Pawan singh ने दिखाया आइना, बोले-‘धोखेबाज’, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Pawan singh: TMC नेता बाबुल सुप्रियो और भोजपुरी सिंगर एक्टर Pawan Singh का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। जब से भाजपा ने पवन सिंह को बंगाल के आसनसोल की लोकसभा से टिकट दिया है। तब से सुपर स्टार सुर्खियों में बने हुए हैं। लोकसभा चुनाव बहुत ही नजदीक खड़े हैं। ऐसे में पवन सिंह पर बॉलीवुड सिंगर और पश्चिम बंगाल सरकार के सूचना प्रौद्योगिकी और इलेक्ट्रॉनिक्स कैबिनेट मंत्री बाबुल सुप्रियो Babul Supriyo  ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें पवन सिंह के गानों के पोस्टरों को शेयर करते हुए ये आरोप लगाए गए कि, उन्होंने बंगाल की महिलाओं का अपमान किया है। हालंकि की इन आरोपों का पवन सिंह ने तुरंत ही जवाब दे दिया था और कहा था कि, अIर ये गानों के पोस्टर सच निकले तो वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे ।

Pawan singh ने बाबुल सुप्रियो पर वीडियो शेयर करके साधा निशाना

अभी ये विवाद चल ही रहा था कि, पावरस्टार पवन सिंह ने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बाबुल सुप्रियो उनका सम्मान कर रहे हैं। पवन सिंह ने पोस्ट करते हुए लिखा, “कलाकार और सन्यासी की कोई जाति या धर्म नही होता इनको इनकी समाज विशेषताओं के लिए सम्मान मिलता था है और मिलता रहेगा । 2019 में मैंने @SuPriyoBabul जी के प्रचार के लिए आसनसोल आया था,खूब मान-सम्मान मिला । आख़िर 2024 में बाबुल जी की ऐसी क्या मजबूरी रही कि मुझे बदनाम करने के लिए फ़र्ज़ी चित्रों का सहारा लेना पड़ा । आपने संगीत को भी धोखा देने का कार्य किया है। पूर्ण रूप से टीएमसी के नेता बन गए है दुर्भाग्य !!”

इंटरनेट पर छिड़ी जंग

पवन सिंह के इस पोस्ट पर यूजर्स की तरफ से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जिसको लेकर काफी चर्चा भी हो रही है। अब पवन सिंह के जवाब पर टीमसी नेता क्या बोलते हैं। इसका फिलहाल इंटरनेट यूजर्स इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories