Home मनोरंजन अक्षरा से लेकर मोनालिसा तक इन Bhojpuri Actress के नो मेकअप लुक...

अक्षरा से लेकर मोनालिसा तक इन Bhojpuri Actress के नो मेकअप लुक को देख चौंक जाएंगे आप, फटी रह जाएंगी आंखें

0
202

Bhojpuri actresses no makeup look: यह बात सच है कि पिछले कुछ समय में भोजपुरी एक्ट्रेस काफी ट्रेंड में रहने लगी है। कभी अपने गानों की वजह से तो कभी अपने लुक से वह लोगों को खूब इम्प्रेस करती हैं। कुछ भोजपुरी एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो अपने ट्रांस्फोर्मेशन से लोगों को चौंकाने में पीछे नहीं रहती है हालांकि इनका नो मेकअप लुक देख लोग चौंक जाते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ग्लैमरस तस्वीरें तो खूब वायरल होती हैं लेकिन बिना मेकअप के देख लोग पहचान भी नहीं पा रहे हैं। इस लिस्ट में मोनालिसा से लेकर अक्षरा सिंह तक का नाम शामिल है। आइए देखते हैं कुछ टॉप भोजपुरी एक्ट्रेस के नो मेकअप लुक।

मोनालिसा को देख पहचानना हुआ मुश्किल

हमेशा अपने लुक से चौंकाने वाली मोनालिसा को देख लोग दंग रह गए क्योंकि उनका नो मेकअप लुक वाकई अलग है। मोनालिसा अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों के बीच काफी चर्चा में रहती हैं और वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती है। एक्ट्रेस इंडियन से लेकर वेस्टर्न ड्रेस में तहलका मचाना खूब जानती है।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

आम्रपाली दुबे का यह अंदाज है अलग

आम्रपाली दुबे का यह अंदाज भी शायद आपके लिए नया हो क्योंकि वह बिना मेकअप अलग दिख रही हैं। आम्रपाली दुबे अपने स्टाइल और फैशन से लोगों को हमेशा इंप्रेस करती है और उनका नो मेकअप लुक देखना फैंस के लिए किसी खास ट्रीट से कम नहीं है। आम्रपाली देसी अंदाज और चिक आउटफिट में भी फैंस के बीच चर्चा में आ जाती हैं।

अक्षरा सिंह नो मेकअप में दिखती हैं कुछ इस तरह

अक्षरा सिंह का यह नो मेकअप लुक काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस की खूबसूरती साफ नजर आ रही है लेकिन उनका अंदाज हमेशा अलग होता है। मेकअप ना होने के बाद भी अक्षरा की खूबसूरती कम नहीं हो रही है लेकिन यह बात सच है कि मेकअप के बाद अक्षरा हुस्न की परी से कम नजर नहीं आती हैं। लोगों को अक्षरा मेकअप और बिना मेकअप दोनों पसंद है और यह बात भी सच है की अक्षरा लोगों को एंटरटेन करने के लिए कुछ भी करती हैं।

रानी चटर्जी का अंदाज देख चौंक गए फैन्स

रानी चटर्जी को लोग किस कदर चाहते हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है लेकिन उनकी यह तस्वीर देख शायद आप चौंक जाएंगे। पहले तो रानी चटर्जी ने अपने ट्रांसफॉरमेशन से लोगों को चौंका दिया था। सीधी-सादी दिखने वाली रानी अब काफी ग्लैमरस नजर आती हैं और उनका नो मेकअप लुक भी वाकई काफी कमाल का है।

काजल को देख पहचान नहीं पाएंगे आप

भोजपुरी की ब्यूटी क्वीन की बात हो तो लिस्ट में काजल राघवानी का नाम शमिल है लेकिन आप इस फोटो को देख शायद उन्हें पहचान नहीं पाएंगे। परदे पर उनका अंदाज वाकई काफी अलग होता है और उनका ग्लैमरस अंदाज देख लोग घायल हो जाते हैं लेकिन उन्हें इस तरह देखना लोगों के लिए चौंकाने वाला है। काजल राघवानी भैंस के बीच अपनी खूबसूरती से हमेशा चर्चा में आ जाते हैं और उनका अंदाज हमेशा दिलकश होता है।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।