मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Dance Video: Khesari Lal और Akshara Singh का अनोखा खेत रोमांस...

Bhojpuri Dance Video: Khesari Lal और Akshara Singh का अनोखा खेत रोमांस देख फैंस हुए दीवाने

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Dimpal Singh को देख उछल पड़े Khesari Lal, बोले-‘भउजी लेंगे लेंगे,’ देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=AbkAgLqEUH4 Bhojpuri New Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार Khesari Lal Yadav...

Bhojpuri New Song: बंद कमरे में बलम संग लिपटकर रोमांस करती Akshara Singh बोलीं- ‘बतिया में फस गईनी’

https://www.youtube.com/watch?v=1lhmX5fNmQw Bhojpuri New Song: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह Akshara...

Bhojpuri Dance Video: मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल (Khesari Lal ) और फैंस के दिलों पर अपनी अदाओं से राज करने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी दोनों के चाहने वालों को बेहद पसंद आती है और दोनों जब भी एक साथ आते हैं कोई न कोई नया धमाल अपने फैंस के लिए ज़रूर लेकर आते हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है दरअसल, दोनों का एक पुराना डांस वीडियो यूट्यूब पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें अक्षरा सिंह और खेसारी लाल एक खेत में रोमांस करते और रोमांटिक होते नज़र आ रहे हैं। तो चलिए इसपर एक नज़र डालते हैं।

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का खेत रोमांस

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी कातिलाना अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली अक्षरा सिंह एक बार फिर मशहूर एक्टर खेसारी लाल संग तेज़ी से वायरल हो रहे सुनों ऐ राजा जी गाने पर जमकर रोमांस करती दिखाई दे रही हैं। और दोनों इस धमाकेदार सॉन्ग के अंदर खेत के बीचों बीच रात के अंधेरे जमकर रोमांस करते और एक दूसरे से लिपटते हुए हैं। यहीं आपको बता दें, दोनों के इस ज़बरदस्त गाने को ममता रावत और छोटे बाबा ने गाया है, जिसे दिनेश कुमार ने डायरेक्ट कर फैंस का दिल जीत लिया है।

सुनों ऐ राजा जी गाने की Bhojpuri Dance Video के दीवाने हुए फैंस

इस शानदार गाने को Wave Music Hits नामक एक Youtube चैनल द्वारा उपलोड किया गया है और जिसके आते ही फैंस इस रोमांस से भरपूर गाने के फैंस बन गए हैं। यहीं अगर बात की जाए गाने फर ऑडियंस के रिएक्शन की तो, अभी तक इस गाने पर 18 मिलियन व्यूज आ चुके हैं और लोग कमेंट बॉक्स में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की ज़बरदस्त केमिस्ट्री को भी खूब सराहते नज़र आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories