गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Dance video: 'मौका के लाभ ला' गाने पर खेसारी और रानी...

Bhojpuri Dance video: ‘मौका के लाभ ला’ गाने पर खेसारी और रानी का रोमांस देख थम गई लोगों की सांसे, मच गया बवाल

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Dimpal Singh को देख उछल पड़े Khesari Lal, बोले-‘भउजी लेंगे लेंगे,’ देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=AbkAgLqEUH4 Bhojpuri New Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार Khesari Lal Yadav...

Bhojpuri Dance video: खेसारी लाल यादव को यह भी पता है कि फैंस के बीच कैसे चर्चा में आना है। वह अपनी पॉपुलरिटी का खूब फायदा उठाते हैं और यही वजह है कि उनके नए और पुराने गाने हमेशा ट्रेंड भी करते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक गाना काफी चर्चा में है जिसे देख लोगों की निगाहें एक बार फिर थम गई है। यह गाना कई मायने में काफी खास है और इसमें से एक है रानी चटर्जी का इस गाने में नजर आना। यह बात सच है कि रानी चटर्जी खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर दोनों किसी गाने में साथ में नजर आए तो तहलका मचना तो लाजमी है। आइए जानते हैं आखिर किस गाने की हम कर रहे हैं बात।

गाने में रोमांस से खेसारी और रानी ने उड़ाया गर्दा

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के गाने का नाम है ‘मौका के लाभ ला’। इस गाने में आप देख सकते हैं कि इसका वीडियो काफी मजेदार है और खेसारी रानी चटर्जी के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री वाकई काफी दिलचस्प है। जहां एक तरफ रानी की खूबसूरती को देख लोग दीवाने हो रहे हैं वहीं खेसारी का अंदाज भी लोगों को पायल बनाने के लिए काफी है यही वजह है कि इस वीडियो को लोग ताबड़तोड़ देख रहे हैं। गाने की बात करें तो वैसे तो यह 7 साल पुराना गाना है लेकिन लोगों के बीच आज भी इसका खुमार खूब देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: ‘जीजा जी से सिख ल’ गाने में खेसारी ने बरपाया कहर, ताबड़तोड़ मिल रहे व्यूज

आज भी है इस गाने का खुमार बरकरार

यही वजह है इस गाने को लोग को पसंद कर रहे हैं और इसका वीडियो फैंस के लिए वाकई काफी ख़ास है। वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को रिलीज हुए 7 साल हो चुके हैं और इसे अब तक 414 हजार व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने की बात करें तो इसे इंदु सोनाली और खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। खेसारी को उनकी आवाज की वजह से भी लोग काफी पसंद करते हैं। वहीं इस गाने का लिरिक्स आजाद सिंह ने दिया है। भोजपुरी फिल्म ‘जानम’ के इस गाने को लोग आज भी पसंद करते हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories