मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होममनोरंजनBhojpuri dance video: दिल टूटने पर रोते नजर आए खेसारी लाल यादव,...

Bhojpuri dance video: दिल टूटने पर रोते नजर आए खेसारी लाल यादव, ‘जून में’ गाने को देख फैंस भी हुए इमोशनल

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Dimpal Singh को देख उछल पड़े Khesari Lal, बोले-‘भउजी लेंगे लेंगे,’ देखें वीडियो

https://www.youtube.com/watch?v=AbkAgLqEUH4 Bhojpuri New Song: भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार Khesari Lal Yadav...

Bhojpuri dance video: पिछले लंबे समय से भोजपुरी गानों का क्रेज कुछ ज्यादा ही लोगों के बीच देखने को मिल रहा है। पहले भोजपुरी गानों को लेकर कहा जा रहा था कि ये सिर्फ उन कंटेंट्स का जमावड़ा है जिसे हीन दृष्टि से देखा जा रहा था। हालांकि अब इस बात में कोई दो राय नहीं है कि भोजपुरी की भी बॉलीवुड की तरह अपनी एक पहचान है। इंडस्ट्री में हर दिन नए गाने रिलीज हो रहे हैं जिसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव का लेटेस्ट इमोशनल गाना ‘जून में’ काफी चर्चा में है। इस न्यू रिलीज गाने को लोगों से खूब प्यार मिल रहा है और यह वाकई काफी खास है।

खेसारी और नेहा की है कमाल की जोड़ी

‘जून में’ गाने की बात करें तो इसमें खेसारी लाल यादव और नेहा पाठक की केमेस्ट्री काफी शानदार है। दोनों की जोड़ी जितनी शानदार उतनी ही इस गाने की कहानी भी काफी दिल को छू लेने वाली है। वीडियो को देख साफ जाहिर है कि इसमें खेसारी दिल टूटने वाले आशिक के किरदार में काफी जंच रहे हैं। उनकी गर्लफ्रेंड की सगाई किसी और के साथ हो जाती है और फिर खेसारी अपने प्यार और पुराने दिन को याद करते हुए नजर आते हैं। आप इस वीडियो को देख अंदाजा लगा सकते हैं कि खेसारी किसी भी एक्ट्रेस के साथ कमाल की जोड़ी बनाते हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Dance Video: ‘मुरब्बा’ गाने में खेसारी ने इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस से लगाई आग, शिल्पी राज का भी चला जादू

खेसारी की आवाज में झलक रहा दर्द

लेटेस्ट रिलीज गाने की बात करें तो ‘जून में’ को T-Series Hamaar Bhojpuri यूट्यूब चैनल से 30 मई 2023 को जारी किया गया है और इसपर अब तक 334,103 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में खेसारी लाल यादव और नेहा पाठक की जोड़ी तहलका मचा रही हैं और इस गाने को आवाज खुद खेसारी लाल यादव ही दे रहे हैं। गाने के लिरिक्स विशाल भारती के हैं और म्यूजिक मोनू सिन्हा का है और डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी हैं। खेसारी लाल ने इस गाने के जरिए इस बात को साबित कर दिया है कि वह सिर्फ रोमांटिक गानों में ही नहीं इमोशनल गानों में भी अपना जलवा दिखा सकते हैं। उनका यह अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories