शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनBhojpuri dance video: नेहा श्री के साथ बंद कमरे में खेसारी ने...

Bhojpuri dance video: नेहा श्री के साथ बंद कमरे में खेसारी ने किया तगड़ा रोमांस, ताबड़तोड़ व्यूज ने हिला डाला इंटरनेट

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Sapna Chauhan की पतली कमर पर लट्टू हुए Khesari Lal, हाथ फेरते हुए बोले- ‘गोरी तोर गलिया’

https://www.youtube.com/watch?v=SN-vH8thX2M Bhojpuri New Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव...

Bhojpuri New Song: Sapna Chauhan और Khesari Lal की सुहागरात में ‘बती कट गया रे’, वीडियो देख जाग रहे अरमान

https://www.youtube.com/watch?v=7OxvH-V_pOY Bhojpuri New Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव...

Bhojpuri New Song: Sona Pandey संग Khesari Lal लेकर आए गर्मी सॉन्ग,’ले आई राजा पेप्सी’ कर देगा ठंडा

https://www.youtube.com/watch?v=_S_8y6zzcCw Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल...

Bhojpuri dance video: खेसारी लाल यादव भोजपुरी को ट्रेंडिंग स्टार यूं ही नहीं कहा जाता है। वह जिस भी गाने में नजर आते हैं यूट्यूब पर ट्रेंड में आ जाते हैं। गाना चाहे नया हो या फिर पुराना फैंस को कोई फर्क नहीं पड़ता और वह उसे ताबड़तोड़ पसंद करते हैं और जमकर प्यार लुटाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर से खेसारी लाल यादव ट्रेंड कर रहे हैं और वजह है उनका गाना। वह अपने अंदाज से लोगों को हैरान करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं और भोजपुरी की हर हसीना के साथ वह एक जबरदस्त जोड़ी बनाते हुए तहलका मचा देते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक गाना ‘ढोढी में फस के टुटल बुशट के बटन हो’ काफी वायरल हो रहा है।

नेहा श्री के साथ हर हद पार करते दिखे खेसारी

खेसारी के गाने की बात करें तो इसमें उनके ऑपोजिट नेहाश्री नजर आ रही हैं और दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस देखने लायक है। दोनों रोमांस की हर हद को पार करते हुए दिखाई दे रहे हैं और यही वजह है कि इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। गाने के वीडियो में बेडरूम रोमांस कुछ इस तरह दिखाया गया है कि वह फैंस को मदहोश करने के लिए काफी है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो फिलहाल लोगों के बीच खूब सुर्खियों में है और लोग इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

यहां देखें Video:-

सुर्खियों में रहा है ‘ढोढी में फस के टुटल बुशट के बटन हो’

‘ढोढी में फस के टुटल बुशट के बटन हो’ गाने की बात करें तो इसे रंजीत सिंह एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है जिसे अब तक 29 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 7 साल पहले रिलीज किए गए इस गाने को लोग खूब पसंद करते हैं। यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘लाडला’ से है वहीं फिल्म के डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह हैं वही म्यूजिक डायरेक्टर घुंघरू यानी अविनाश। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने इंदू सोनाली के साथ अपनी आवाज दी है तो लिरिक्स आजाद सिंह और प्यारे लाल यादव की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories