Home Viral खबर Bhojpuri Dance Video: जंगल में Amrapali Dubey संग मंगल करते दिखे Nirahua,...

Bhojpuri Dance Video: जंगल में Amrapali Dubey संग मंगल करते दिखे Nirahua, ‘पहिले गिरदS पर्दा’ गाने ने किया घायल

0
29
Bhojpuri Dance Video
Bhojpuri Dance Video

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुरआ Dinesh Lal Yadav Nirahua भले ही अब सांसद बन गए हो। लेकिन उनके नए और पुराने गाने अब भी काफी पसंद किए जाते हैं। उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा आम्रपाली दुबे Amrapali Dubey के साथ पसंद की जाती है। इस जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा को कई सुपरहिट गानों के साथ फिल्में दी हैं। जिनका जादू आज भी फैंस के दिल और दिमाग पर चढ़कर बोलता है।

Nirahua और Amrapali Dubey का जंगल रोमांस हुआ वायरल

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक ऐसा ही गाना इन दिनों काफी देखा जा रहा है। इस गाने में एक्टर और एक्ट्रेस जंगल में रोमांस के साथ डांस कर रहे हैं। इस Bhojpuri Dance Video में देखा जा सकता है कि, किस तरह से निरहुआ भोजपुरी हसीना पर प्यार लुटा रहे हैं। दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखी जा रही हैं। इस गाने के बोल ‘पहिले गिरदS पर्दा’ है। ये भोजपुरी फिल्म Aayee Milan Ki Raat का गाना है। जो कि, हिट गानों मेx से एक है।

Bhojpuri Dance Video झूमने पर कर देगा मजबूर

गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक्टर और एक्ट्रेस काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इस दौरान निरहुआ ने कुर्ता पहना हुआ है तो वहीं, आम्रपाली दुबे ने ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है। दोनों ही काफी सुंदर लग रहे हैं।इस वीडियो को Bhojpuri Cinema Sangeet नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 50 हजार व्यूज आ चुके हैं। वहीं, यूजर्स के कमेंट के साथ लाइक्स भी देखने को मिल रहे है। एक बार फिर से निरहुआ और आम्रपाली ने अपनी अदाओं से दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।