Home Viral खबर Bhojpuri Dance Video:  Dimpal Singh को कंधे पर उठाकर Pawan Singh ने...

Bhojpuri Dance Video:  Dimpal Singh को कंधे पर उठाकर Pawan Singh ने किया रोमांस, छा गया ‘पाँचे के नाचे अइहा’ गाना

0
Bhojpuri Dance Video
Bhojpuri Dance Video

Bhojpuri Dance Video:  भोजपुरी सुपर स्टार से पावर स्टार बने पवन सिंह Pawan Singh के नए और गाने फैंस के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। उनका जब भी कोई गाना आता है, वो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगता है। यही वजह है कि, उनकी आवाज और एक्टिंग के सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोग मौजूद हैं। पावर स्टार का एक पुराना गाना इन दिनों काफी छाया हुआ है।

Dimpal Singh और Pawan Singh का गाना ‘पाँचे के नाचे अइहा’ हुआ वायरल

इस गाने में वह भोजपुरी एक्ट्रेस Dimpal Singh को कंधे पर उठाए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच काफी अच्छा रोमांस और डांस चल रहा है। गाने के बोल- ‘पाँचे के नाचे अइहा’ है।

ये एक आइटम सॉन्ग है। जिसमें एक्टर और सिंगर पवन सिंह का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। पन सिंह चमकीले कुर्ते में दिख रहे हैं तो वहीं, डिंपल सिंह ने लाल कलर का लहंगा और चोली पहना हुआ है। इस दौरान दोनों डांस के साथ काफी अच्छा रोमांस कर रहे हैं। इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स दिल को छू लेने वाले हैं। यही वजह है कि, ये गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। पवन सिंह डिंपल की अदाओं को देख घायल हो रहे हैं।

Bhojpuri Dance Video को यूजर्स कर रहे पसंद

इस Bhojpuri Dance Video को Bhojpuriya Bawal Music नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 85 लाख व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को 30 हजार लोगों ने लाइक किया है तो वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं। इस गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। ये गाना है तो 1 साल पुराना लेकिन इस ट्रेंडिंग सॉन्ग का खुमार आज भी लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version