शुक्रवार, जून 14, 2024
होमViral खबरBhojpuri Dance Video: Monalisa की पिघलती जवानी पर लट्टू हुए Pawan...

Bhojpuri Dance Video: Monalisa की पिघलती जवानी पर लट्टू हुए Pawan Singh, बोले- ‘कइसे में चुम्मा लियाईल बा’

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सुपर स्टार Pawan Singh की सिंगिंग और एक्टिंग के फैंस काफी दीवाने हैं। यही वजह है जैसे ही उनका कोई नया गाना आता है तो ,वो आते ही छा जाता है। यूजर्स के द्वारा इसे खूब पसंद किया जाता है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी उनके काफी गाने वायरल होते है। उनके चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं।

Monalisa और Pawan Singh का गाना ‘कइसे में चुम्मा लियाईल बा’ हुआ वायरल

एक ऐसा ही पुराना गाना इन दिनों पवन सिंह का काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में वह भोजपुरी हसीना Monalisa के साथ काफी रोमांस कर रहे हैं।दोनों के बीच खुले आसमान के नीचे काफी प्यार और रोमांस देखने को मिल रहा है। इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी छा गई है।

दोनों के बीच काफी नजदीकी देखी जा सकती है। इस गाने के बोल-कइसे में चुम्मा लियाईल बा – Kaise Me Chuma Liyai Ba हैं। इस गाने के जैसे बोल हैं। वैसी ही इसका म्यूजिक भी है। गाने को देख यूजर्स झूमने पर मजबूर हो गए हैं।

Bhojpuri Dance Video गाने पर यूजर्स लुटा रहे प्यार

इस Bhojpuri Dance Video में मोनालिसा ने लहंगा चोली पहनी हुई है। वहीं, पवन सिंह टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। मोनालिसा और पवन सिंह के इस गाने ने यूजर्स को घायल कर दिया है। इस गाने की वीडियो को Wave Music नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं वहीं, हजारों लाइक्स और कई सौ कमेंट देखने को मिल रहे हैं। ये गाना 6 साल पुराना होने के बाद भी काफी पसंद किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories