रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरBhojpuri Dance Video:लाल साड़ी में Akshara Singh को देख Pawan Singh...

Bhojpuri Dance Video:लाल साड़ी में Akshara Singh को देख Pawan Singh तो चढ़ी चुल, पेट दबाते ही अक्षरा बोली- ‘दहिया रे दहिया’

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह Pawan Singh इन दिनों भाजपा के लोकसभा चुनावों का टिकट मिलने और फिर चुनाव लड़ने से मना करने की वजह से खबरों में बने हुए हैं। उनके चाहने वाले उनके बारे में सब-कुछ जानना चाहते हैं। इस बीच एक्टर का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। इस गाने में देखा जा सकता है कि, वो भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह Akshara Singh के साथ जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं।

Akshara Singh और Pawan Singh का जबरदस्त रोमांस वायरल

इस Bhojpuri Dance Video में देखा जा सकता है कि, अक्षरा सिंह ने लाल कलर की साड़ी पहनी हुई है। अक्षरा की खूबसूरती को देख पवन सिंह बेताब हो गए हैं। इस दौरान वह एक्ट्रेस पर काफी प्यार लुटा रहे हैं। इस सुपरहिट गाने के बोल-‘दहिया रे दहिया’ है। गाने की वीडियो दिल को चुरा लेने वाली है। इसका म्यूजिक इतना ज्यादा अच्छा है कि, जो भी इसे सुन रहा है वो बस झूम रहा है। अक्षरा सिंह ने अपनी अदाओं से पवन सिंह को घायल किया हुआ है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री लाजवाब है।

Bhojpuri Dance Video ने जीता फैंस का दिल

इस भोजपुरी गाने ‘दहिया रे दहिया’ को Wave Music Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर साल 2018 में अपलोड किया गया था। तब से लेकर अब तक इस गाने की वीडियो पर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। इसके साथ ही कई सौ लोगों के कमेंट आ रहे हैं। जो कि, इस जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं। यही वजह है कि, ये गाना पुराना होने के बाद भी यूजर्स की पहली पसंद बना हुआ है। पवन सिंह और अक्षरा की जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories