रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरBhojpuri Dance Video: शॉर्ट साड़ी में Akshara Singh को देख बहके Pawan...

Bhojpuri Dance Video: शॉर्ट साड़ी में Akshara Singh को देख बहके Pawan Singh, ‘पातर छितर’ गाना हुआ वायरल

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: बंद कमरे में बलम संग लिपटकर रोमांस करती Akshara Singh बोलीं- ‘बतिया में फस गईनी’

https://www.youtube.com/watch?v=1lhmX5fNmQw Bhojpuri New Song: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह Akshara...

व्हाइट शर्ट में बेबाक पोज देती नजर आई Akshara Singh, फैंस से कर बैठी ये सवाल

Akshara Singh: भोजपुरी की स्टाइलिश एक्ट्रेस की बात करें...

Bhojpuri Dance Video:  Dimpal Singh को कंधे पर उठाकर Pawan Singh ने किया रोमांस, छा गया ‘पाँचे के नाचे अइहा’ गाना

https://www.youtube.com/watch?v=4NoaEyX8RrY&pp=ygUUcGF3YW4gc2luZ2ggaG90IHNvbmc%3D Bhojpuri Dance Video:  भोजपुरी सुपर स्टार से पावर स्टार...

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा में एक समय था जब अक्षरा सिंह Akshara Singh और पवन सिंह Pawan Singh की जोड़ी छाई रहती थी। इनकी फिल्म हो या फिर कोई गाना हो खूब देखे और सुने जाते थे। लेकिन जब से ये जोड़ी टूटी है तब से फैंस इन दोनों को एक साथ देखने के लिए तरस गए हैं। लेकिन आज भी वो अक्षरा और पवन के पुराने गानों को उतना ही प्यार लुटाते हैं। जितना की वो पहले लुटाते थे। इस जोड़ी के रोमांस और प्यार को देख आज भी फैंस झूम उठते हैं।

Akshara Singh और Pawan Singh का गाना ‘पातर छितर’ किया जा रहा पसंद

एक्टर और सिंगर पवन सिंह का अक्षरा के साथ एक पुराना गाना इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में कपल खुले आसमान के नीचे रोमांस कर रहा है। गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, अक्षरा ने लाल कलर का ब्लाउज पहना हुआ है और हरे रंग की शॉर्ट साड़ी पहनी हुई है। एक्ट्रेस की खूबसूरती और अदा को देख एक्टर अपना दिल हार बैठे हैं। इस सुपरहिट गाने के बोल पातर छितर छोटकी जहजिया Patar Chhitar Chhotaki Jahajiya हैं। इस गाने के जैसे बोल हैं वैसा ही म्यूजिक भी है। जिसे सुनते ही झूमने का मन करता है।

Bhojpuri Dance Video फैंस कर रहे पसंद

गाने में दोनों की काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस दौरान पवन सिंह अक्षरा को चूम भी रहे हैं। दोनों के बीच काफी नजदीकी देखी जा सकती है। इनका रोमांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को 6 साल पहले Wave Music नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया था। तब से अब तक इस पर 5 करोड़ा से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं लाखों लाइक्स के साथ हजारों कमेंट देखने को मिल रहे हैं। ये गाना लगातार वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories