शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Hot Video:पवन सिंह और मोनालिसा ने बंद कमरे में 'पाला सटाके'...

Bhojpuri Hot Video:पवन सिंह और मोनालिसा ने बंद कमरे में ‘पाला सटाके’ गाने पर किया जबरदस्त रोमांस, वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह यूजर्स के दिल और दिमाग दोनों पर राज करते हैं, उनके नए और पुराने दोनों ही गानों को खूब पसंद किया जाता है। उनका जैसे ही कोई डांस वीडियो या फिर रोमांस वीडियो आता है, वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। यही वजह है कि, उनके फॉलोवर्स लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। वैसे तो यूजर्स को पवन सिंह की जोड़ी अक्षरा सिंह के साथ अच्छी लगती है लेकिन उनका सबसे हिट भोजपुरी गाना पाला सटाके मोनालिसा के साथ इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। उनकी वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वो बेडरुम में मोनालिसा संग रोमांस कर रहे हैं।

भोजपुरी गाने पाला सटाके पर मानालिसा का जबरदस्त रोमांस

इस डांस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पवन सिंह ने रेड कलर का कुर्ता पहना हुआ है तो वहीं मोनालिसा भी लाल कलर की साड़ी में दुल्हन की तरह सजी हुई हैं। मोनालिसा इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनको देखकर पवन सिंह होश खो बैठे हैं। गाने के लिरिक्स और म्यूजिक इतना जबरदस्त है कि, ये गाना कहीं भी बजता है लोग झूमने लगते हैं।

गाने ने तोड़े कई रिकॉर्ड

इस वीडियो को Wave Music Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक 46 लाख व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। मोनालिसा और पवन सिंह की केमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। दोनों ने अपने डांस से यूजर्स को खुश कर दिया है। यही वजह है कि, ये वीडियो आज भी उतनी ही फेमस है जितनी की आज से 6 साल पहले थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories