मंगलवार, मई 28, 2024
होमViral खबरBhojpuri New Song: "परिछावन में" Pawan Singh और Queen Shalini का नशीला...

Bhojpuri New Song: “परिछावन में” Pawan Singh और Queen Shalini का नशीला डांस देख बोले- फैंस, ‘हिला दिया’

Date:

Related stories

चुनावी मैदान में निर्दलीय ताल ठोक रहे Pawan Singh पर BJP की बड़ी कार्रवाई, जारी हुआ निष्कासन आदेश; जानें डिटेल

Pawan Singh: बीतते समय के साथ लोक सभा 2024 का चुनाव बेहद दिलचस्प होता जा रहा है। राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने समीकरण को साध कर बड़े-बड़े दावे करती नजर आ रही हैं तो वहीं वोटर्स साइलेंट मोड में मतदान का इंतजार कर रहे हैं।

Bhojpuri New Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह Pawan Singh इन दिनों लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुटे हुए हैं। उन्हें भाजपा ने बंगाल के आसनसोल से उम्मीदवार बनाया है। इस व्यस्तता के बीच भी पवन सिंह अपने चाहने वालों के लिए एक से बढ़कर एक गानों को लेकर आ रहे हैं। पावर स्टार का एक और नाया गाना “परिछावन में” आ गया है।

Pawan Singh और Queen Shalini का नया गाना “परिछावन में” हुआ रिलीज

“परिछावन में” गाने में एक्टर और सिंगर पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस Queen Shalini के साथ डांस कर रहे हैं। इस गाने को पवन सिंह और शालिनी सिंह ने गाना है। इसके लिरिक्स और म्यूजिक झूमने पर मजबूर कर देने वाले हैं।गाने की वीडियो में शादी और बारात का डांस दिखाया गया है। इस दौरान पवन और शालिनी जमकर डांस कर रहे हैं। एक्टर का नया अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स को शादी या फिर बारात की याद आ जाएगी। पवन सिंह कुर्त में नजर आ रहे हैं तो वहीं शालिनी ने लाल कलर की की ड्रेस पहनी हुई है। इस दौरान दोनों की नोंकझांक काफी अच्छी हैं।

Bhojpuri New Song फैंस को आ रहा पसंद

इस Bhojpuri New Song “परिछावन में” को Gannayak Films नाम के Youtube चैनल पर डाला गया है। जिस पर अब तक 2 लाख 80 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 61 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है तो वहीं 7 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर फैंस की तरफ से काफी जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है। जिसमें से एक फैंस कमेंट करते हुए बोल रहा है कि, हिला दिया। इस गाने से पवन सिंह ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories