शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16 के घर में हुई बड़ी गेम पलट, निमृत-शिव को...

Bigg Boss 16 के घर में हुई बड़ी गेम पलट, निमृत-शिव को पछाड़ ये दो कंटेस्टेंट बने किंग और क्वीन

Date:

Related stories

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी से Yashraj Mukhate ने बना डाली म्यूजिक वीडियो, हंस-हंसकर पागल हो रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Yashraj Mukhate ने अभिनेत्री अर्चना गौतम के द्वारा दिए गए बयान पर म्यूजिक देकर वीडियो बनाया है।

Bigg Boss 16: टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस के नए सीजन की शुरुआत 1 अक्टूबर 2022 में हुई थी। अब यह शो अपने 17वें हफ्ते पर पहुंच चुका है। बिग बॉस 16 का फिनाले कुछ ही हफ्ते दूर है। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स बिग बॉस की ट्रॉफी को जीतने के लिए अपना एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। सब कंटेस्टेंट अपनी गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं और दर्शकों को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि वह उन्हें ट्रॉफी तक पहुंचाने में मदद कर सके। 17वें हफ्ते में अब प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम, टीना दत्ता, शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया, सुंबुल तौकीर खान और एमसी स्टैन सुरक्षित है।

इन दो कंटेस्टेंट ने किया लोगों के दिल पर राज

दर्शकों के दिल में राज करने वाले इस शो के पूरे सीजन में पहली बार एक साथ “बिग बॉस किंग” और “बिग बॉस क्वीन” को चुना गया है। दर्शकों के मुताबिक इस हफ्ते जिन सदस्यों ने दर्शकों के दिल में राज किया और कोई नहीं बल्कि रैपर एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी है। दिन प्रतिदिन इन दोनों कंटेस्टेंट की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है जिसके कारण यह दोनों सदस्य दर्शकों का दिल जीत कर बिग बॉस के घर के किंग और क्वीन बन चुके हैं।

Also Read: Rakul Preet Singh जैसा बनना है फिट तो अपनाएं उनके सीक्रेट Fitness Tips, पा सकती हैं मनचाहा फिगर

फैंस ने लुटाया प्यार

सोशल मीडिया पर एमसी स्टैन और प्रियंका चाहा चौधरी के किंग और क्वीन बनने पर उनके फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “यानी कि शिव टॉप 2 की लिस्ट में नहीं है” वहीं अन्य यूजर ने लिखा “कांग्रेचुलेशन”। प्रियंका और एमसी स्टैन के फैंस कमेंट सेक्शन में दोनों पर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Also Read: स्वीडन में दक्षिणपंथी नेता द्वारा Quran Burning के बाद इस्लामिक देशों में रोष,तुर्की बोला- ये ‘अभिव्यक्ति की आजादी’ नहीं 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories