गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनRakul Preet Singh जैसा बनना है फिट तो अपनाएं उनके सीक्रेट Fitness...

Rakul Preet Singh जैसा बनना है फिट तो अपनाएं उनके सीक्रेट Fitness Tips, पा सकती हैं मनचाहा फिगर

Date:

Related stories

Rakul Preet Singh Fitness Tips: आज के समय में सभी लोग अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत रहते हैं। ऐसे में जब बात अच्छी सेहत और अच्छे फिगर की आती है तो लोग अकसर बॉलीवुड स्टार्स जैसी बॉडी चाहते हैं और लड़कियां बॉलीवुड अदाकाराओं जैसा फिगर। ऐसे में एक नाम रकुलप्रीत सिंह है जो अपने फिगर को लेकर बिल्कुल भी समझौता नहीं करती हैं। वो अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। वो अकसर इंस्टाग्राम पर अपनी जिम की फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Also Read: Shanaya Kapoor के इस आउटफिट से लें इंस्पिरेशन, बोल्ड रेड ड्रेस में आप भी मचा सकती हैं बवाल

योग करना है जरूरी

रकुलप्रीत सिंह का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी जिम फोटोज से भरा पड़ा है। उनका मानना है कि योग करना बेहद जरूरी है क्योंकि योगा से ही होगा। योग आपके दिमाग को शांत रखने में और शरीर को फिट रखने में काफी मदद करता है। वो सूर्य नमस्कार से लेकर एरियल योग तक सब करती हैं।

जिम जाकर बहाती हैं पसीना

रकुल जिम जाकर काफी पसीना बहाती हैं। इसके अलावा वो कार्डियो भी करती हैं। वो अपने शरीर को फिट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती। वो अकसर इंस्टाग्राम पर अपनी एक्सरसाइज करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं जिससे उनके फैंस काफी इंस्पायर भी होते हैं।

क्या है उनका डाइट प्लान?

अगर रकुल के डाइट प्लान की बात करें तो बता दें कि वो अपने दिन की शुरुआत गर्म पानी से करती हैं फिर वो बुलेट काफी पीती हैं। इसके बाद वो ब्रेकफास्ट में एग व्हाइट और मल्टीग्रेन ब्रेड खाना पसंद करती हैं। वो घर का खाना ही पसंद करती हैं। दोपहर के समय वो दाल, रोटी, सलाद, चिकन, ब्राउन राइस, फिश आदि खाती हैं और वो डिनर में भी घर का खाना ही खाती हैं जिसमें वो ग्रिल्ड फिश, सलाद, सूप आदि लेती हैं। इसके अलावा वो कभी-कभी चीट डे भी मना लेती हैं। अगर आप उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर विजिट करती हैं तो देख पाएंगी कि उन्हें आइसक्रीम खाना बेहद पसंद है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories