गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनShanaya Kapoor के इस आउटफिट से लें इंस्पिरेशन, बोल्ड रेड ड्रेस में...

Shanaya Kapoor के इस आउटफिट से लें इंस्पिरेशन, बोल्ड रेड ड्रेस में आप भी मचा सकती हैं बवाल

Date:

Related stories

सिंपल अंदाज और क्यूट स्माइल से Shanaya Kapoor ने जीता लोगों का दिल, छीन ली लाइमलाइट

https://youtu.be/WgFckX1dWKE Shanaya Kapoor: शनाया कपूर हमेशा चर्चा में रहती है...

Shanaya Kapoor की क्यूटनेस देख धड़का फैंस का दिल, चाल पर अटकी निगाहें

Shanaya Kapoor: शनाया कपूर बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू...

Shanaya Kapoor Outfit Ideas: शनाया कपूर एक पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं जो फैंस के बीच चर्चा में है। संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। स्टारकिड करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बेधड़क’ से इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए तैयार है। वहीं, शनाया फिलहाल लेटेस्ट बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में है जिसमें वह एक रेड ड्रेस में कहर बरपा रही हैं। वह अपने फैशन गोल से फैंस के बीच छा गई हैं। आप भी इस तरह से स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं।

इंटरनेशनल लेवल पर भी दमखम दिखा रही हैं शनाया

रिपोर्ट्स की माने तो शनाया अपनी बेस्ट फ्रेंड शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ दुबई में थी और वह अमेरिकन मॉडल केंडल जेनर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। केंडल ने पाम जुमेराह में अटलांटिस द रॉयल में अपने टकीला ब्रांड के लिए कार्यक्रम आयोजित किया जिसमें दोनों स्टारकिड्स शामिल हुए। इस दौरान शनाया रेड ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

शॉर्ट रेड बॉडीकॉन ड्रेस में शनाया का जलवा

शनाया ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने शॉर्ट रेड बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है। उनके बाल पीछे की ओर बंधे हुए हैं और वे बेड पर बोल्ड पोज दे रही हैं। इस दौरान वह अपने क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस लुक को उन्होंने पर्स से स्टाइलिश टच देते हुए कम्पलीट किया है। उन्होंने मिनिमल मेकअप से इस लुक को परफेक्ट बनाया है। इन तस्वीरों पर सुहाना खान ने उन्हें ‘स्टनिंग’ कहा वहीं यूजर्स भी लगातार तारीफ कर रहे हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आप भी शनाया कपूर की तरह आ सकती हैं नजर

आप भी शनाया कपूर के इस रेड बोल्ड लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। आप चाहे तो बाजार से या ऑनलाइन इस तरह की ड्रेस खरीद सकती हैं। यह आसानी से आपको मिल जाएगा। आप इस लुक को शनाया कि तरह हेयरस्टाइल और इयररिंग्स से खास बना सकती हैं। निश्चित रूप से इस लुक को ट्राई करने के बाद आप शनाया कपूर की तरह एक दीवा नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories