रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16 फेम एक्ट्रेस Nimrit Kaur ने बताई दिल की बात,...

Bigg Boss 16 फेम एक्ट्रेस Nimrit Kaur ने बताई दिल की बात, Video में अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर किया रिएक्ट

Date:

Related stories

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

Nimrit Kaur Video: छोटी सरदारनी के नाम से मशहूर टीवी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 में एक स्ट्रांग कंटेस्टेंट थी। अब जब शो खत्म हो गया है तो निमृत को कई प्रोजेक्ट हाथ लग रहे हैं। इस लिस्ट में निमृत भी शामिल है जिन्हें कई प्रोजेक्ट्स मिले हैं और इसमें एक फिल्म भी शामिल है। खबर आई कि उन्होंने एकता कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी को करने से मना कर दिया है। हालांकि वायरल हो रहे इस वीडियो में निमृत अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बात करती हुई नजर आई। इस दौरान वह फ्यूचर प्लान और मेंटल हेल्थ के बारे में भी बात करती दिखी।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories