शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16: फराह खान ने प्रियंका और टीना को सुनाई खरी-खोटी,...

Bigg Boss 16: फराह खान ने प्रियंका और टीना को सुनाई खरी-खोटी, शालीन को बुली करने का लगाया आरोप

Date:

Related stories

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी से Yashraj Mukhate ने बना डाली म्यूजिक वीडियो, हंस-हंसकर पागल हो रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Yashraj Mukhate ने अभिनेत्री अर्चना गौतम के द्वारा दिए गए बयान पर म्यूजिक देकर वीडियो बनाया है।

Bigg Boss 16: बिग बॉस का 16वां सीजन काफी दिलचस्प रहा है। इस सीजन का हर एक एपिसोड फैंस के दिलों में बस गया है। जिस तरह सभी कंटेंस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखी जाती हैं, वही प्यार भी बरकरार है। बीते शुक्रवार का एपिसोड भी काफी दिलचस्प रहा है इस दौरान शो में मिका सिंह और फराह खान नजर आए और उन्होंने अलग-अलग टास्क के जरिए इस शो को और भी दिलचस्प बना दिया। इस एपिसोड में जहां एक तरफ फैंस को सलमान खान इंतजार था लेकिन वह इस शो में नजर नहीं आए और फैंस को दुख भी हुआ। अब आज 28 जनवरी को भी आने वाले एपिसोड में सलमान खान दिखाई नहीं देंगे। 

शो संभलेंगी फराह खान

सलमान खान के शो में ना होने से अब फराह खान ही शो संभालते हुए नजर आएंगी। इसके बाद वह टीना और प्रियंका की क्लास भी ले सकती हैं, जिस वजह से दोनों की बोलती बंद हो जाएगी। शनिवार के एपिसोड की बात करें तो इसका प्रोमो दिखाया गया है जिसमें फराह खान घरवालों को लिविंग एरिया में बैठांएगी और जोकर, एक्का, रानी और राजा के सामने बिठाने के लिए एक-एक का नाम पूछेंगी। इस दौरान शिव ठाकरे अर्चना को जोकर बताते हैं। शिव ठाकरे कहते हैं कि वह भीड़ का हिस्सा है। वह कहीं पर भी नहीं दिखी। इसके बाद सुम्बुल तौकीर खान रानी के लिए प्रियंका चाहर चौधरी का नाम लेती है। और वजह देती है कि प्रियंका रानी इसलिए है, क्योंकि उसका नेचर अटेंशन सीकर टाइप लगता है। 

Also Read: Pathaan Box Office Collection: तीसरे दिन सुस्त पड़ी ‘पठान’ की कमाई, नहीं तोड़ पाई इन फिल्मों का रिकॉर्ड

एमसी स्टैन को बताया गया इक्का

प्रोमो में दिखाया गया है कि निमृत कौर अहलूवालिया एमसी स्टैन को इक्का बताती है। निमृत कहती है कि मुझे एमसी स्टैन इक्का लगता हैं। वह है इंट्रोवर्ट, लेकिन जब वह अपने लोगों के साथ खुल जाता है तो वह एक्सट्रोवर्ट बन जाता है। घर वालों का यह सब सुनने के बाद अर्चना गौतम भी अपनी बात रखती है। कहती है कि बिग बॉस प्लीज एक्सटेंड कर दीजिए। प्लीज क्योंकि स्टैन अभी खुलना स्टार्ट हुए हैं तो अभी थोड़ा वक्त तो लगेगा। इसके बाद निमृत कौर अपने दोस्त का बचाव करते हुए कहती हैं कि एमसी स्टैन बहुत पहले ही खुल चुके हैं। इसके बाद फराह खान टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी की क्लास लगाती हैं। 

टीना और प्रियंका की क्लास लगाती फराह खान

इस प्रोमो में देखा गया कि शालीन भनोट को बुली करने का आरोप लगाती हैं। फराह खान कहती है कि हम सबको टीना से सीखना चाहिए कि कैसे अपने फायदे के लिए किसी का इस्तेमाल करो और जब मतलब निकल गया तो टिशू पेपर बना कर फेंक दो। इसके बाद फराह खान प्रियंका से कहती है कि जब तुम आई थी तो हीरोइन थी लेकिन अब तुम वैम्प बन गई हो। फराह दोनों को फटकार लगाती हैं और कहती है कि टीना और प्रियंका सबसे ज्यादा नफरत की जाने वाली कंटेंस्टेंट है। इसके बाद फराह खान नॉमिनेटेड कंटेंस्टेंट्स में से एक को बेघर भी कर सकती हैं। 

Also Read: आप भी पा सकती हैं Ananya Panday जैसा शानदार और कर्वी फिगर, इस डाइट प्लान और वर्कआउट टिप्स को करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories