मंगलवार, अप्रैल 16, 2024
होममनोरंजनआप भी पा सकती हैं Ananya Panday जैसा शानदार और कर्वी फिगर,...

आप भी पा सकती हैं Ananya Panday जैसा शानदार और कर्वी फिगर, इस डाइट प्लान और वर्कआउट टिप्स को करें फॉलो

Date:

Related stories

Ananya Panday Fitness Tips: अनन्या पांडे वह स्टारकिड है जो फिलहाल फैंस के बीच छाई हुई हैं। लुक हो या फिटनेस अनन्या फैंस को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि खुद को फिट और ग्लैमरस बनाने के लिए अनन्या एक स्ट्रिक्ट रूटीन को फॉलो करती हैं। अनन्या की तरह फिट रहने के लिए आपको सबसे पहले कुछ सीक्रेट मंत्र जानने होंगे। इन टिप्स को फॉलो करने के बाद आप भी अनन्या पांडे की तरह फिट नजर आ सकती हैं। आइए जानते हैं क्या है वो 5 टिप्स जिसे अनन्या पांडे फॉलो करती हैं।

एक खास जूस से सुबह की शुरुआत करती हैं अनन्या

आम तौर पर लोग दिन की शुरुआत एक कप चाय या कॉफी के साथ करते हैं। इसके विपरीत अनन्या पांडे की मां उन्हें सुबह एक खास जूस देती हैं। अनन्या अजवाइन, पालक, चुकंदर और सभी साग से बनाई हुई इस जूस का सेवन करती हैं। शरीर से टॉक्सिन्स को बाहर निकालने के लिए यह जूस एक खास तरीके का काम करता है।

आलू और चावल से अनन्या को है एलर्जी

अनन्या पांडे को आलू और चावल से एलर्जी है और वह उन चीजों से पूरी तरह परहेज करती हैं। खासतौर पर तब जब वह रूटीन फॉलो कर रही हों और शूटिंग कर रही हों। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी और बताया कि कैसे इन चीजों की अधिकता आपके स्वास्थ्य के लिए भी हानिकारक है। इसलिए इससे बचना बेहतर है।

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप या तलाक से लगता है डर तो फॉलो करें ये आसान Relationship Tips, रिश्ते में नहीं पड़ेगी दरार

वर्कआउट लवर नहीं हैं अनन्या

अनन्या पांडे हार्डकोर वर्कआउट में विश्वास नहीं करती हैं। वह मन को शांत रखने और फिट रहने के लिए वर्कआउट की बजाए व्यायाम करने का विकल्प चुनती हैं जिसमें पिलेट्स और योग शामिल हैं।

सी फूड की फैन हैं अनन्या पांडे

अनन्या ने हमेशा इस बात का जिक्र किया है कि वह कैसे सी फूड की फैन हैं। वह सामन और झींगे खाना काफी पसंद करती हैं। अनन्या के मुताबिक यह उनके पेट को भरने के साथ-साथ त्वचा और बालों के लिए भी अच्छा होता है।

जल्दी डिनर करती हैं अनन्या

अनन्या पांडे जल्दी डिनर करती हैं और मिली जानकारी के मुताबिक वह रात के 8 बजे तक कर डिनर कर लेती हैं। वह रात में एक रोटी के साथ सब्ज़ी और सलाद खाती हैं।

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories