मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16: साजिद की खास दोस्त ने दिया धोखा, क्या कॉन्ट्रैक्ट...

Bigg Boss 16: साजिद की खास दोस्त ने दिया धोखा, क्या कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद घर से होंगे बेघर

Date:

Related stories

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी से Yashraj Mukhate ने बना डाली म्यूजिक वीडियो, हंस-हंसकर पागल हो रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Yashraj Mukhate ने अभिनेत्री अर्चना गौतम के द्वारा दिए गए बयान पर म्यूजिक देकर वीडियो बनाया है।

Bigg Boss 16: छोटे परदे का चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) अपने नए साल 2023 में एंट्री कर चुका है। वहीं नए साल में एंट्री करने के साथ इस शो के कंटेस्टेंट साजिद खान को एक बड़ा झटका लगा है और ये झटका उन्हें घर से बेघर करने को लेकर है। दरअसल, हाल ही में घरवालों के बीच नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई और इस दौरान बिग बॉस के घर में साजिद खान की दोस्त ने उन्हें धोखा देते हुए नॉमिनेट कर दिया। आइये जानते हैं क्या है खास इस खबर में।

निमृत ने किया साजिद को नॉमिनेट

Bigg Boss 16 के जारी हुए प्रोमो में देखा गया है कि घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई और सभी घरवाले एक-दूसरे को नॉमिनेट करते हुए नजर आए। इसी बीच जब निमृत की नॉमिनेट करने की बारी आती है तो उन्होंने सुम्बुल को बचाते हुए साजिद खान को नॉमिनेट कर दिया।

साजिद ने किया अपशब्द का इस्तेमाल

वहीं जब निमृत साजिद को नॉमिनेट करती हैं तो साजिद को काफी गुस्सा आया। इस बीच उन्होंने इस नॉमिनेशन को लेकर अपशब्द को प्रयोग किया। उन्होंने इस नॉमिनेशन को लेकर कहा कि इस नॉमिनेशन से मेरी न तो आज तक फटी है और न ही फटेगी। जो उखाड़ना है उखाड़ लो।

ये भी पढ़ें: TUNISHA SHARMA DEATH: पुलिस के हाथ लगे शिजान खान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड के सबूत, पुरानी चैट से उगलवाए जाएंगे कई राज

इस वजह से भी शो से बेघर हो सकते हैं साजिद

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में जब साजिद को घर से बेघर करने की बात की गयी थी तब एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि साजिद को घर से बेघर नहीं किया जा सकता है। बिग बॉस के मेकर्स ने साजिद के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट किया है जिसके तहत साजिद को बिग बॉस के घर से बाहर नहीं निकाला जा सकता। वहीं इस बीच खबर है कि अब ये कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है और अब साजिद खान को घर से बेघर हो सकते हैं।

Meetoo के आरोपी हैं साजिद

आपको बता दें, बिग बॉस के घर में एंट्री करने के पहले दिन से ही साजिद खान को घर से बेघर करने की मांग की जा रही थी और ये मांग उनके ऊपर #Meetoo के जरिये लगाये आरोप की वजह से हैं। दरअसल. # Meetoo कैंपेन के जरिए साजिद पर बॉलीवुड में काम देने के बहाने के शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा था।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories