शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16: प्राइज मनी को वापस पाने के लिए किस हद...

Bigg Boss 16: प्राइज मनी को वापस पाने के लिए किस हद तक जाएंगे घरवाले, टॉर्चर टास्क में दिखेगा खूब हंगामा

Date:

Related stories

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी से Yashraj Mukhate ने बना डाली म्यूजिक वीडियो, हंस-हंसकर पागल हो रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Yashraj Mukhate ने अभिनेत्री अर्चना गौतम के द्वारा दिए गए बयान पर म्यूजिक देकर वीडियो बनाया है।

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में घरवालों के लिए ये मौका है वह अपनी प्राइज मनी वापस पा सकते हैं। वायरल हो रहे प्रोमो में शो में एक टास्क दिया जाएगा जो इससे पहले भी कई सीजन में हुए हैं। 50 लाख रुपये की राशि वापस पाने के लिए घर के सदस्यों यानी मंडली और गैर-मंडली के बीच कॉम्पिटिशन देखने को मिलने वाले हैं। प्रियंका, अर्चना और शालीन एक पोडियम के सहारे खड़े हैं जबकि शिव-निमृत और स्टेन उन्हें वहां से हटाने की हर संभव कोशिश करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वे खूब टॉर्चर कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर घरवालों को प्राइज मनी वापस मिलती है या बिग बॉस घर में कुछ और हंगामा देखने को मिलेगा।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories