शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16: टीना दत्ता और 'खतरों के खिलाड़ी 13' को लेकर...

Bigg Boss 16: टीना दत्ता और ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ को लेकर ये क्या बोल गए शालीन भनोट, यहां देखें Video

Date:

Related stories

बिग बॉस से निकलने के बाद Shalin Bhanot ने खरीदी लग्जरी कार, मीडिया के सामने एक्साइटेड दिखे एक्टर

Shalin Bhanot: शालीन भनोट को आज दुनिया जानती है। बिग बॉस में नजर आने के बाद उनकी बुलंदियां आसमान पर हैं। इस बीच शालीन ने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है और वह अपने घर चमचमाती गाड़ी लाए हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

Bigg Boss 16: शालीन भनोट बिग बॉस 16 का खिताब तो नहीं जीत पाए, लेकिन उनका दिलचस्प अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। वह फिनाले के दौरान टॉप 5 में एलिमिनेट होने वाले पहले सदस्य थे। शो में शालीन शुरुआत से ही इस गेम में एक्टिव थे। टीना संग लव-हेट रिलेशनशिप को लेकर शालीन चर्चा में रहे हैं। शो में उन्होंने बिग बॉस से भी काफी पंगे लिए थे। चिकन की लड़ाई से लेकर टीना दत्ता संग नेशनल टेलीविजन पर लड़ाई तक शालीन कई बार शो में उतार-चढ़ाव देख चुके हैं। वहीं, घर से बेघर होने के बाद शालीन बिग बॉस और टीना संग रिश्ते को लेकर कई खुलासे करते नजर आए। सोशल मीडिया पर शालीन का यह इंटरव्यू चर्चा में है। आइए जानते हैं आखिर क्या बोले शालीन भनोट।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories