रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16 Winner: ट्रॉफी जीतने के बाद MC Stan ने प्रियंका...

Bigg Boss 16 Winner: ट्रॉफी जीतने के बाद MC Stan ने प्रियंका और मंडली को लेकर कही ये बात, देखें यह Video

Date:

Related stories

MC Stan ने क्रिकेट के भगवान Sachin Tendulkar से की मुलाकात, खेला क्रिकेट, देखें Video

MC Stan meet Sachin Tendulkar: क्रिकेट जगत में क्रिकेट के भगवान के नाम से प्रसिद्ध सचिन तेंदुलकर से बिग बॉस के 16 सीजन के विनर और रेपर एमसी स्टेन ने मुलाकात की। यही नहीं एमसी स्टेन ने सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट भी खेला।

बिग बॉस विनर MC Stan को Sania Mirza ने दिया महंगा तोहफा, कीमत जानकर लोग हुए हक्के-बक्के

MC Stan: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन को पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने महंगे गिफ्ट्स दिए हैं। इन गिफ्ट्स को पाकर एमसी काफी खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सानिया को आपा कहकर धन्यवाद दिया है।

क्या MC Stan की मां बनी Abdu Rozik और बिग बॉस 16 विनर के बीच विलेन? दरार की बड़ी वजह आयी सामने

MC Stan: एमसी स्टेन और अब्दु रोजिक की दोस्ती बिग बॉस 16 में काफी चर्चा में रही थी ।दोनों को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था वहीं अब घर से बाहर आने के बाद एमसी और अब्दु के बीच में दरार आ गई है। सोशल मीडिया पर यह विवाद जोरों पर है। जहां अब्दु पहले भी इस बारे में बात कर चुके हैं कि अब मंडली नहीं है।

क्या ‘बूबा’ से मिलने निकले MC Stan, फैंस संग जमकर दिए पोज

MC Stan: बूबा एमसी स्टेन की गर्लफ्रेंड है जिसके लिए रैपर बिग बॉस में कई बार प्यार का इजहार कर चुके हैं। इनको पहचान की जरूरत नहीं है और वह आए दिन पब्लिकली स्पॉट होते हैं। उन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं और खूब प्यार भी लुटाते हैं।

Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में हैं। किसी ने नहीं सोचा था कि एमसी इस शो का खिताब अपने नाम कर सकेंगे लेकिन उन्होंने यह कर दिखाया। फिलहाल एमसी सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं। विनर बनने के बाद एमसी ने प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के सामने कई खुलासे करते नजर आए। उन्होंने अपनी बिग बॉस जर्नी, मंडली और प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर मीडिया के सामने खुलकर अपनी बात कहते नजर आए। एमसी बिग बॉस में भारी मतों से जकीतकर एक इतिहाज दर्ज किया है। आइए देखते हैं आखिर क्या कहते हैं एमसी स्टेन।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories