रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16 Winner: MC Stan ने जीता 'बिग बॉस 16', चमचमाती...

Bigg Boss 16 Winner: MC Stan ने जीता ‘बिग बॉस 16’, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिली इतने लाख की प्राइज मनी

Date:

Related stories

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस का 16वां सीजन आखिरकार खत्म हो गया है। लंबे इंतजार के बाद बिग बॉस सीजन 16 को विनर मिल गया है। ग्रैंड फिनाले पर बिग बॉस के विनर का ऐलान कर दिया गया है। काफी उतार-चढ़ाव के बाद एमसी स्टेन ने सीजन 16 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। एमसी स्टेन करोड़ों हिन्दुस्तानियों का दिल जीतकर ट्रॉफी को अपने नाम कर चुके हैं। एमसी स्टेन को ट्रॉफी के साथ 31 लाख 80 हजार रुपए की प्राइज मनी मिली है। वहीं इस सीजन के फर्स्ट रन अप शिव ठाकरे और सेकेंड रनर प्रियंका चाहर चौधरी अप रही हैं। हालांकि कलर्स फेस होने की वजह से प्रियंका को विनर के रूप में देखा जा रहा था।

काफी खास रहा यह सीजन

यह सीजन काफी पॉपुलर रहा था। अर्चना को आधी रात में घर से बाहर निकालने की बात हो या शालीन और टीना का प्यार का नाटक सामने आया था। इस शो में प्रियंका और अंकित के प्यार का भी अलग-अलग पहलू देखने को मिला। इन सभी घटनाओं ने इस सीजन को चर्चा का विषय बना दिया। इस सीजन को फैंस ने खूब पसंद किया था। इस सीजन में पहली बार बिग बॉस एंथम बना और इसने बिग बॉस सीजन 16 को बनाया स्पेशल। एक और चीज जो इस बार खास रहा वह है बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के घरवाले बाहर लाइमलाइट में रहे।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

टॉप 3 से इस तरह बाहर हुए शालीन भनोट और अर्चना गौतम

इस सीजन में बिग बॉस टॉप 5 में पांचवें नंबर पर कौन है उसका नाम आपसी सहमति से बताने के लिए कहा। बिग बॉस ने ट्विस्ट में कहा कि अगर आपलोगों का जवाब जनता के वोट से मिलता है तो प्राइज मनी 10 लाख बढ़कर 31 लाख 80 हजार हो जाएगा। वहीं घरवालों ने शालीन का नाम लिया जो जनता के नाम से मैच किया और इस तरह शालीन घर से बाहर हो जाते हैं। वहीं बाद में एकता कपूर उन्हें अपना शो ‘बेकाबू’ ऑफर करती हैं। बाद में शो में सनी देओल और अमीषा पटेल ‘गदर 2’ को प्रमोट करने पहुंचे और बाद में उन्होंने एक टास्क करवाया। टास्क में टॉप 4 को पंप उखाड़ना था और उसमें उनकी किस्मत तय थी और इस तरह अर्चना गौतम घर से बेघर हो गई। वहीं, इस तरह बिग बॉस को टॉप 3 कंटेस्टेंट मिले।

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories