शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 17: इशारों-इशारों में अंकिता ने खोल दी विक्की की हाथ...

Bigg Boss 17: इशारों-इशारों में अंकिता ने खोल दी विक्की की हाथ उठाने वाली पोल! क्या आयशा बनी मुनव्वर-मन्नारा के बीच दीवार

Date:

Related stories

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर को मजेदार और क्रिस्पी बनाने में मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं । जहां मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा के बीच आयशा खान की एंट्री हो चुकी है। वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे ने कहीं ना कहीं इस बात को कंफर्म कर दिया कि विक्की जैन ने नेशनल टेलीविजन पर उन पर हाथ उठाया है। सोशल मीडिया पर प्रोमो वीडियो काफी चर्चा में है जिसके बाद इतना तो तय है कि आने वाले एपिसोड में खूब मसाले देखने को मिलेंगे। वहीं मेकर्स इसे ट्विस्ट देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है प्रोमो वीडियो में खास जो है चर्चा में।

विक्की से अंकिता ने की शिकायत

जहां तक इस प्रोमो वीडियो की बात करें तो इसमें अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन से बात करती हुई नजर आती हैं। इशारों इशारों में वह इस बात को कह देती हैं कि विक्की ने उनपर हाथ उठाया है। दरअसल पूरा माजरा ईशा मालवीय से शुरू होता है जिन्होंने रैंकिंग टास्क में अंकिता को चौथे नंबर पर रखा था। ऐसे में अंकिता उनसे नाराज होती है और यह बात वह विक्की से करती हुई नजर आती हैं। उन्होंने कहा, “तू बार-बार यह बोल रहा है कि छोटू को क्या हुआ है। मेरी जिंदगी में भी इतनी दिक्कत चल रही है लेकिन तुझे यह नहीं लगा कि मुझसे बात करनी चाहिए एक बार।

अंकिता ने इशारों में कहीं अपनी बात

वहीं बाद में अंकिता और विक्की बेडरूम में होते हैं और विक्की अंकिता से पूछते हैं कि क्या हो गया तुम्हें अंकू। इस पर अंकिता गुस्से में कहती हैं दिख नहीं रहा अंधा है तू। ऐसे में विक्की कहते हैं, नेशनल टेलीविजन पर ऐसे बिहेव नहीं कर सकती तो अंकिता यह कहती है कि मैं बेवकूफ हूं कि मैं उम्मीद कर रही थी कि तू समझेगा। आगे विक्की कहते हैं कि घर वाले देख रहे हैं यार इस पर अंकिता थप्पड़ का इशारा करती है और कहती हैं घर वालों ने देखा नहीं जिस पर उनके पति कहते हैं कुछ सोच समझ है इसलिए यह पोजीशन है। वहीं है अंकित की मां ने हाल ही में कहा है कि यह सब कैमरे का एंगल होता है बस हम उन दोनों को देखे हैं और उनमें आपस में बहुत प्यार है।

मुनव्वर के सामने मन्नारा रखेगी अपनी बात

वहीं एक और प्रोमो में मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा एक दूसरे के आमने-सामने आते हैं और मन्नारा यह कह देती है कि उन्हें आयशा की वजह से दिक्कत है। वही मुनव्वर भी अपनी बात साफ रखते हुए यह कहते हैं कि उन्हें जहां लगेगा कि आयशा के साथ गलत हो रहा है तो वह उनके लिए स्टैंड लेंगे। ऐसे में मन्नारा का कहना है कि फिर उनका मुनव्वर के साथ नहीं निभ सकता। अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प है कि क्या उनकी दोस्ती हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories