बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 17: क्या बढ़ रही दूरियों को कम कर पाएंगे अंकिता-विक्की,...

Bigg Boss 17: क्या बढ़ रही दूरियों को कम कर पाएंगे अंकिता-विक्की, मुनव्वर ने मन्नारा संग दोस्ती पर लगाया ‘फुल स्टॉप’

Date:

Related stories

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हर दिन नए हंगामे होते हैं और ऐसे में फिलहाल मुनव्वर फ़ारुकी और मन्नारा चोपड़ा की दोस्ती और अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादीशुदा जिंदगी दांव पर है। दोनों ही रिश्ते पहेली बनी हुई नजर आ रही है। जहां एक तरफ विक्की और अंकिता के तनाव कम नहीं हो रहे हैं तो दूसरी तरफ मुनव्वर और मन्नारा भी एक दूसरे के साथ काफी बहस करते हुए नजर आते हैं। अब ऐसे में देखना दिलचस्प है कि क्या यह रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो जाता है या फिर ट्विस्ट कुछ और है। आयशा खान की एंट्री के बाद दोनों की दोस्ती मैं कुछ भी ठीक नहीं है। आईए देखते हैं प्रोमो वीडियो।

क्या टूट गई मन्नारा और मुनव्वर की दोस्ती

इस प्रोमो वीडियो में मुनव्वर यह कहते हुए नजर आते हैं कि आपकी जो एक्सपेक्टेशन मुझे है वह मैं पूरी नहीं कर पाऊंगा। इस पर मन्नारा कहती है कि “यही तुम्हारी सच्चाई है लाइफ की कि तुम किसी भी चीज को पूरी नहीं करते हो तू अधूरी चीज़ छोड़ता है।” इस पर मुनव्वर कहते हैं कि यह जो आप कह रहे हो ना कि मैं किसी भी चीज को पूरी नहीं करता हूं। आपको रिश्ते में क्लेरिटी चाहिए थी और आप मेरे दोस्त नहीं हो।” इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में कलर्स ने लिखा, “क्या सच में हुई मुनव्वर और मनारा की दोस्ती खत्म।”

अंकिता और विक्की की बढ़ रही दरार

वहीं एक और प्रोमो वीडियो में अंकिता और विक्की एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हैं। इस दौरान अंकिता यह कहती है कि तुम्हारा ज्यादा हो रहा है वहीं विक्की कहते हैं कि क्या तुम मुझसे पूरे दिन बात नहीं करेगी तो एक्ट्रेस का कहना है कि तुम्हें जो करना है वह करो मैं अलग हूं। आप जाइए आपके पास बहुत लोग हैं। इस प्रोमो को शेयर करते हुए कलर्स ने कैप्शन में लिखा, “बढ़ रहे हैं विक्की और अंकिता के बीच डिफरेंस क्या कर पाएंगे वह उनका सामना।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories