शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनBigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट के पास मोबाइल देखकर फैंस को...

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट के पास मोबाइल देखकर फैंस को लगा झटका! जानिए वायरल हो रही तस्वीर का सच

Date:

Related stories

Temptation Island India: बॉयज विला में बन रहे नए कनेक्शन! इस हसीना से क्लोज हुए जद हदीद

Temptation Island India: डेटिंग रियलिटी शो टेंप्टेशन आईलैंड इंडिया...

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में इस बार पूजा भट्ट तहलका मचा रही है और शुरुआत से ही शो में काफी एक्टिव हैं। वह अपनी बात रखने में कभी नहीं रहती है वहीं लोगों का आरोप है कि पूजा भट्ट के साथ मेकर्स बाइस्ड हैं और वह उन्हें आगे ले जाने के लिए हर हद पार कर रहे हैं। इतना ही नहीं बीते कुछ समय पहले यह भी अफवाह उड़ाई जा रही थी कि उनके पास मोबाइल भी है जिसका वह बिग बॉस के घर में यूज कर रही है। वहीं एक बार फिर इस अफवाह को हवा दी गई और सोशल मीडिया पर एक भी तस्वीर वायरल हो रही है लेकिन आज हम आपको इस तस्वीर की पूरी सच्चाई बताएंगे।

तस्वीर देखकर चौंक गए फैंस

दरअसल हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट गार्डन एरिया में बैठकर एक दूसरे से बात कर रही हैं। लोगों की निगाहें पूजा भट्ट के पास काउच पर पड़े मोबाइल फोन पर अटक गई। इसके बाद एक बार फिर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया कि पूजा भट्ट बिग बॉस में फोन का इस्तेमाल कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी किया जाने लगा लेकिन शायद आप इस तस्वीर की सच्चाई जानकर हैरान रह जाएंगे और यह आपके लिए भी किसी झटके से कम नहीं होगा।

यह है तस्वीर की पूरी सच्चाई

बिग बॉस खबरी ट्विटर चैनल ने इस तस्वीर के बारे में सच्चाई फैंस को बताई गई है। दरअसल यह चैनल बिग बॉस के अंदर की खबरें फैंस को पहुंचाने का काम करती है। ऐसे में तस्वीर को शेयर करते हुए चैनल ने लिखा, “जांच के बाद यह पता चला है की पूजा भट्ट के पास रखा हुआ मोबाइल एडिटेड है। असली तस्वीर में उनके पास कुछ भी नहीं है वहीं अब यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बिग बॉस की जर्नी किसकी होगी खत्म

अगर बिग बॉस की बात करें तो पूजा भट्ट फाइनलिस्ट बन चुकी है। वही नॉमिनेशन की लिस्ट में एल्विश यादव, मनीषा रानी और जिया शंकर का नाम है जिसमें से आज कोई एक बेघर हो जाएंगे। जी हां बिग बॉस ने यह बता दिया है कि आज एक एलिमिनेशन होने वाला है। वहीं एल्विश को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है जिसकी वजह से वह सेफ हैं लेकिन मनीषा और जिया में से कोई भी घर से बेघर हो सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories