शनिवार, मई 11, 2024
होममनोरंजनBigg Boss OTT 2: हबीबी संग फ्लर्ट करना मनीषा रानी को पड़ा...

Bigg Boss OTT 2: हबीबी संग फ्लर्ट करना मनीषा रानी को पड़ा भारी, नॉमिनेशन टास्क में दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 वैसे प्रीमियर डे से ही लगातार चर्चा में है। यह बात सच है कि इस बार के कंटेस्टेंट धमाल मचाने में पीछे नहीं हैं। सोशल मीडिया पर कई कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में है। वहीं बीते एपिसोड की बात करें तो नॉमिनेशन का टास्क हुआ। नॉमिनेशन टास्क के दौरान घर में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। यह बात सच है कि नॉमिनेशन के दिन सब एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। कुछ नॉमिनेशन ऐसे भी हुए जिसकी लोगों ने उम्मीद भी नहीं की थी। जी हां, और इन्हीं में से एक है मनीषा रानी। मनीषा रानी को एक ऐसे कंटेस्टेंट ने नॉमिनेट किया जिसकी शायद मनीषा रानी ने भी कल्पना नहीं की थी। आइए जानते हैं आखिर बीते एपिसोड में क्या क्या रहा खास।

जैद ने किया शॉकिंग नॉमिनेशन

नॉमिनेशन टास्क में जैद हदीद ने 2 लोगों को नॉमिनेट किया जो वाकई काफी चौंकाने वाला था। दरअसल जैद ने रानी और बेबीका को यह कहते हुए नॉमिनेट किया कि वह उन्हें परेशान कर रही हैं। दरअसल एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ मनीषा जैद के साथ फ्लर्ट करती हैं वही बेबीका भी उन्हें परेशान करती हुई दिखती हैं। इसलिए जैद ने दोनों को नॉमिनेट कर दिया।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

ये कन्टेस्टेंट हुए घर से नॉमिनेट

वही मनीषा ने पलक और जिया शंकर को नॉमिनेट किया। बेबीका ने आकांक्षा पूरी, फलकनाज और जिया को नॉमिनेट किया। इसके अलावा पलक ने अविनाश सचदेव और बेबीका को नॉमिनेट किया। वहीं अविनाश ने तीन नॉमिनेशन करते हुए बेबीका, अभिषेक और पलक को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया। वहीं अंत में बिग बॉस ने बेबीका, पलक, जिया और अविनाश को इस हफ्ते नॉमिनेटेड बताए हैं।

राशन के लिए भी दिखा गहमागहमी

बीते एपिसोड की बात करें तो इसमें राशन के लिए भी मारामारी देखने को मिली। कॉफी और चिकन को लेकर पलक और पूजा के बीच भी अनबन हुई वहीं बाद में घरवालों को चिकन मिल गया। राशन के लिए बिग बॉस भी बड़ा खेल करते हुए नजर आए। स्टेज पर मिले करेंसी को बिग बॉस ने वापस ले लिया है और वह संदूक में जमा है। अब घरवालों को अपनी राशन खरीदने से लेकर हर कुछ के लिए इस करेंसी से घर चलाना है।

यह बनी घर की नई कैप्टन

वही एक रिपोर्ट की माने तो फलकनाज घर की पहली कैप्टन बन गई है और अब उनके हाथ घर की जिम्मेदारी होगी। फलक शुरुआत से अच्छा कर रही है और उनके हाथ कप्तानी देखना वाकई दिलचस्प होगा।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories