बुधवार, जुलाई 17, 2024
होममनोरंजनBigg Boss OTT 3: क्या Poulomi वड़ा पाव गर्ल को समझती हैं...

Bigg Boss OTT 3: क्या Poulomi वड़ा पाव गर्ल को समझती हैं ‘कमतर’? अनिल कपूर ने लगाई लताड़ तो खफा एक्ट्रेस ने लगाया ये आरोप

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर बीते दिन Bigg Boss OTT 3 में पौलमी दास को लताड़ लगाते हुए नजर आए क्योंकि उन्होंने बाहर चंद्रिका दीक्षित यानी वड़ा पाव गर्ल को लेकर कुछ कमेंट कर दी थी जिसकी वजह से उन्हें फटकार लगाते हुए नजर आए। लेकिन बाद में पौलमी अनिल कपूर की फटकार को लेकर बिफरी दिखीं और उन्होंने शो के होस्ट को बायस्ड तक कह दिया। जी हां, वडा पाव गर्ल को लेकर कमेंट कर पौलमी दास फंस चुकी है और अब वह सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

मजाक में पौलमी ने वड़ा पाव गर्ल से कहीं ये बात

सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पौलमी यह कहती हुई नजर आई थी कि मैं बाद में पक गई थी। उन्होंने चंद्रिका दीक्षित से कहा कि मैं इतनी परेशान हो गई थी कि अंत में मैं सजेशन में बड़ा पांव को बंद कर दिया लेकिन यह बात तो उन्होंने मजाक में कहा था। लेकिन अब अनिल कपूर ने बाहर कह गए बयान पर उनकी क्लास लगा दी।

शिवानी कुमारी को लेकर शो को बताया बायस्ड

अनिल कपूर को बायस्ड कहते हुए पौलमी ने कहा कि मेरे स्टेटमेंट को बाहर से घसीटा गया लेकिन शिवानी कुमारी को कुछ नहीं कहा गया यह बायस्ड है। उन्होंने कहा उनका अपना ओपिनियन हो सकता है लेकिन मुझे माफ करना मैं उनके साथ एग्री नहीं करती हूं। दरअसल शिवानी कुमारी ने एक बहस में पौलमी में से यह कह दिया था कि मत करो बात तुम जैसी लड़कियां तो जिसकी वजह से पौलमी काफी गुस्से में नजर आई।

मेकर्स से पौलमी दास की नाराजगी

दरअसल पौलमी दास शो में आने से पहले चंद्रिका को शो ऑफर करने को लेकर मेकर्स से खफा नजर आई थी और उन्होंने कहा था कि वह वहां क्यों जाएंगी। उन्होंने कितने कितने ओटीटी शो किए हैं। क्या हम इंस्टा पर मशहूर होने के लिए लोगों को बड़ा पाव बेचने के लिए लाते हैं। क्षमा करें मुझे उससे कुछ नहीं कहना है क्योंकि तुम भी वही कर रहे हो लेकिन मैं इसका समर्थन नहीं करती। उन्होंने यहां तक कहा कि वड़ा पाव गर्ल टैक्स नहीं भरती है भले उनके पास लाखों रुपए का आईफोन 15 है।

टैक्स देने पर पौलमी दास ने उठाए सवाल

उन्होंने आगे कहा आप टैक्स नहीं देते आपको कुछ करना नहीं है और ऊपर से चला रहे हैं टैक्स दीजिए ना क्या हम हम गधे हैं। आपको कानून के दायरे में रहना होगा। सरकार द्वारा बनाए गए नियम सभी के लिए हैं। अगर आपके पास पैसा टैक्स देने के लिए नहीं है तो आपको आईफोन कहां से मिल गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories