मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनBigg Boss17: 2nd रनर अप Abhishek Kumar का बड़ा बयान, ईशा और...

Bigg Boss17: 2nd रनर अप Abhishek Kumar का बड़ा बयान, ईशा और समर्थ संग रिश्ता रखने पर किया खुलासा

Date:

Related stories

Bigg Boss17: टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss17 के विनर का का खुलासा कर दिया गया है जिसमें मुनव्वर फारुकी ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। यहीं टीवी के मशहूर एक्टर अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) शो के 2nd रनर अप बने। भले ही अभिषेक ने Bigg Boss के विनर का खिताब न जीता हो लेकिन, उन्होंने हर बार की तरह अपनी शानदार गेम से हिंदुस्तान की जनता का दिल ज़रूर जीत लिया है। साथ ही आपको बता दें कि, अभिषेक कुमार ने शो से बाहर आते ही कई बड़े खुलासे किये हैं जिनमें से एक खुलासा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल संग रिश्ता रखने पर है।

Bigg Boss17 के 2nd रनरअप रहे Abhishek Kumar

कल रात यानी रविवार को Bigg Boss17 का फिनाले टेलीकास्ट किया गया, जिसमें हर कोई यही उम्मीद कर रहा था की शो के टॉप 2 में तो मुनव्वर फारुकी और टीवी की मसहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ही आने वाली हैं लेकिन, अभिषेक कुमार ने हमेशा की तरह इस बार भी अपनी दमदार वोटिंग्स से हर किसी को हैरान करके रख दिया और शो के 2nd रनरअप बन गए। यहीं अगर बात की जाए अभिषेक की फैन फोलोइंग की तो शो में आने से पहले ज्यादा लोग उन्हें नहीं जानते थे। लेकिन अब उन्हें Bigg Boss17 में देखने के बाद वह हर किसी के चहीते बन गए हैं।

ईशा-समर्थ संग रिश्ते पर किया खुलासा

शो के बाहर आते ही अभिषेक को मीडिया रिपोर्ट्स ने घेर लिया है और एक के बाद एक इंटरव्यू लिए जा रहे हैं और इसी बीच एक इंटरव्यू में उनसे ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल संग रिश्ता रखने पर सवाल पूछा गया जिसमें, अभिषेक कुमार ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा “मैं ईशा और समर्थ जुरेल से कोई भी रिश्ता-नाता नहीं रखना चाहता और ना ही मैं उनसे बाहर कभी मिलना चाहूंगा। और अब उनके इस स्टेटमेंट को सुन कर यह साफ़ पता चल रहा है कि, वह उन दोनों से क्किस्तनी नफरत करने लगे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories