मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनBigg Boss17 Winner : Munawar Faruqui ने जीता विनर का खिताब, ट्रॉफी...

Bigg Boss17 Winner : Munawar Faruqui ने जीता विनर का खिताब, ट्रॉफी के साथ हाथ लगे 50 लाख और एक चमचमाती कार

Date:

Related stories

Bigg Boss17 Winner : टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss 17 के विनर का ऐलान कर दिया गया है। जी हां 100 से ज्यादा दिन के लंबे इंतजार के बाद विनर का खुलासा हो चुका है, यहीं आपको यह जानकर काफी खुशी होगी कि इस सीज़न के विनर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे या अभिषेक कुमार नहीं बल्कि, मुनव्वर फारूकी (Munawar faruqui) बने हैं। अपने इस कठिन सफर के बाद मुनव्वर ने हिंदुस्तान की जनता के बाद शो के विजेता का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। साथ ही आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी को Bigg Boss17 की शांदार ट्रॉफी के साथ-साथ 50 लाख रूपये का कैश प्राइज और एक चमचमाती कार भी दी गई है।

Bigg Boss17 Winner के बाद ये कंटेस्टेंट रहे फाइनलिस्ट

Bigg Boss17 का फिनाले अब तक का सबसे बेहतरीन फिनाले रहा है। जिसे बॉलीवुड के भाई जान उर्फ सलमान खान के साथ- साथ लाफ्टर क्वीन भारती सिंह और कृष्ण अभिषेक ने होस्ट किया। यहीं आपको बताते चलें कि शो में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट रहे हैं। जिनमें से सबसे पहले बॉटम 2 में रहे अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा को एविक्ट किया गया था।

टॉप 2 में रहे ये कंटेस्टेंट


यहीं अगर बात की जाए Bigg Boss17 के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स कि तो, मन्नारा और अरुण के बाद अभिषेक कुमार को विनर बनने की रेस से बाहर निकाला गया। जिसके बाद टॉप 2 कंटेस्टेंट्स में मुनव्वर फारूकी और अंकिता लोखंडे ने अपनी जगह पक्की कर ली थी। लेकिन, यहां भी मुनव्वर फारूकी और उनकी जनता ने टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को पीछे छोड़ दिया और Bigg Boss17 के विनर का टैग अपने नाम कर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories