शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजननन्ही परी को लेकर छलका Bipasha Basu का दर्द, दिल में 2...

नन्ही परी को लेकर छलका Bipasha Basu का दर्द, दिल में 2 छेद होने की वजह से लड़ रही थी जिंदगी की जंग

Date:

Related stories

क्या प्रेग्नेंसी के बाद वजन कम नहीं कर पा रही Bipasha Basu! इस लुक को देख फैंस हुए मायूस

https://www.youtube.com/shorts/f31c2tv3EBE?feature=share Bipasha Basu: हाल ही में बिपाशा बसु करण सिंह...

Bipasha Basu: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु शादी के 6 साल बाद करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी बेटी का स्वागत बीते साल कर चुकी हैं। यह बात सच है कि बिपाशा अपनी बेटी देवी के साथ आए दिन फैंस के बीच झलक शेयर करती हैं। इस सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है जो बिपाशा के फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। जी हां, हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि बेटी की जन्म के 3 दिन बाद ही उन्हें पता चला था कि उसके दिल में दो छेद है जिसके बाद वह काफी घबरा गई थी। एक्ट्रेस ने इस दौरान उस जर्नी के बारे में खुलासा किया।

बिपाशा ने किया बड़ा खुलासा

इस बारे में हाल ही में बिपाशा नेहा धूपिया की लाइव चैट में बात करती हुई नजर आई। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी के दिल में 2 छेद थे। डॉक्टर ने कहा था कि जन्म से वह वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट (वीएसडी) से पीड़ित थी जिसकी वजह से 3 महीने के बाद देवी की सर्जरी भी हुई थी। एक्ट्रेस ने कहा कि “जब मुझे और करण को इस बात का पता चला तो हम दोनों काफी चौक गए थे और हमने किसी को नहीं बताया क्योंकि हमें समझ ही नहीं आ रहा था कि वीएसडी होता क्या है। हम बेटी की आने की खुशी को सेलिब्रेट करना चाहते थे लेकिन सदमे में थे। शुरुआत के 5 महीने काफी कठिन रहे थे लेकिन सब ठीक है।”

पैरेंट्स जर्नी रही काफी अलग

दर्द बयां करते हुए बिपाशा ने कहा कि, “हमारी पैरंट्स जर्नी काफी अलग रही है जो नार्मल नहीं थी। मैं बिल्कुल भी नहीं चाहूंगी कि किसी के साथ ऐसा हो। देवी के जन्म के तीसरे दिन मुझे पता चला कि वह वीएसडी से पीड़ित है और उसके दिल में दो छेद है। पहले मैंने इसे छिपाने के बारे में सोचा लेकिन मैं इसे बयां कर रही हूं क्योंकि बहुत लोगों ने मुझे इस दौरान साथ दिया था।”

आखिरकार सर्जरी के बाद ठीक हुई देवी

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि हमें बताया गया कि हर महीने हमें यह जानने के लिए स्कैन करना होगा कि यह अपने आप ठीक हो रहा है या नहीं। शुरुआत के 2 महीने में हमने इसका इंतजार भी किया लेकिन छेद बड़ा होने की वजह से कोई फायदा नहीं हुआ और डॉक्टर ने यही कहा कि सर्जरी करवानी होगी लेकिन जब तक बच्ची 3 महीने की ना हो जाए। पहले तो करण सर्जरी के लिए नहीं तैयार थे लेकिन बाद में उन्हें हामी भरनी पड़ी और देवी 3 महीने के बाद 6 घंटे की सर्जरी से उभरी। भगवान का शुक्रिया है कि अब वह बिल्कुल ठीक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories