शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनरूबीना दिलाइक से लेकर जेनिफर विंगेट तक इन TV Actress को प्यार...

रूबीना दिलाइक से लेकर जेनिफर विंगेट तक इन TV Actress को प्यार में मिला खतरनाक धोखा, लेकिन फिर नहीं मानी हार

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

TV Actress: टी.वी जगत की दुनिया जितनी देखने में अच्छी लगती है असल जिंदगी में उससे काफी ज्यादा अलग होती है। आमतौर पर जब हम घरों से बैठकर टी.वी में किसी एक जोड़ी को साथ में किरदार निभाते हुए देखते हैं तो हमें लगता हैं कि इन्हें हकीकत में भी साथ में रहना चाहिए। वैसे कुछ-कुछ जोडियां तो ऐसी भी हैं जिन्हें साथ में काम करते –करते कब प्यार हो गया पता भी नहीं चला, लेकिन जरूरी नहीं सबको पहली बार में ही उनका सच्चा प्यार मिल जाए । कुछ लव-स्टोरी शुरूआत में तो काफी अच्छी लगती हैं , लेकिन बाद में उन्हें उनके पार्टनर से धोखा  या फिर कुछ आपसी प्रॉब्लम के चलते अपनी लव स्टोरी का एंड करना पड़ता है। आज के इस आर्टिकल में ऐसे ही कुछ टी.वी एक्ट्रेसज की बात करने जा रहें है जिनका पहला प्यारा अधूरा रह गया है।

यह भी पढ़ें : Asur 2: हर मोड़ पर डराएगी सस्पेंस और थ्रिल से भरी यह सीरीज, सालों इंतजार के बाद लौटे Arshad Warsi

रूबीना दिलाइक

बिग-बॉस 14 की विजेता रूबीना अपने पहले शो छोटी बहू रानी के चलते हर घर-घर में राधिका नाम से मशहूर हो गई थीं। उस नाटक में उनके पति का किरदार निभा रहे अविनाश सचदेवा से ना जानें एक्टिंग करते-करते असली में प्यार हो गया था। इनके रिश्ते की बात दोनों के घरों तक पहुंच गई थी , लेकिन अविनाश के किसी और के साथ रिश्ता होने के चक्कर में इनकी लव- स्टोरी का एंड हो गया था।

दिव्या अग्रवाल

MTV फेम दिव्या अग्रवाल को कौन नहीं जानता हैं। दिव्या अग्रवाल का उनके पहले रियालेटी शो स्प्लिट्सविला में रहे कॉ- कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के साथ उनके रिश्ते और डेटिंग की बात पूरी दुनिया में फैली थी। दिव्या को खुद अपने साथ होने वाले धोखे के बारे में टी.वी के सबसे बड़े रियालेटी शो बिग-ब़ॉस से पता चला था। जहां उनके एक्स बॉय फ्रैंड किसी और लड़की के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद दिव्या ने खुद शो में जाकर प्रियांक के साथ ब्रेकअप किया था।

जेनिफर विंगेट

यह तो सभी जानते है कि आजकल जेनिफर अपनी जबरदस्त फोटोस के चलते इंस्टाग्राम में काफी लाइमलाइट पर हैं। जेनिफर के एक्स पति करण सिंह ग्रोवर को कौन नहीं जानता है। जेनिफर के साथ पति पत्नी के रिश्ते में होते हुए भी करण सिंह ने बिपाशा बासु के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ाई थी। जिसके चलते जेनिफर को उन्हें छोड़ना पड़ा था।

मुस्कान अरोड़ा

मन की आवाज- प्रतिज्ञा शो से फेमस हुई मुस्कान अरोड़ा को भी अपने प्यार में धोखा खाने को मिला था। मुस्कान ने मनीष को अपने शो प्रतिज्ञा के दौरान ही डेट करना शुरू कर दिया था , लेकिन आगे चलकर उन्हें मनीष के साथ ब्रेकअप करना पड़ा था। मुस्कान का कहना था कि मनीष उनके साथ इस तरह की हरकत काफी बार पहले भी कर चुके थे , इसलिए मुझे इस तरह का कदम उठाना पड़ा ।

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं। काम्या और करण पटेल एक-दूसरे को डेट कर रहे थे इस बात की खबर सभी को थी , लेकिन जब करण ने काम्या को बिना बताए अपनी शादी की अनाउंसमेंट अंकिता भार्गव के साथ की तो, यह बात सुनकर काम्या को एक तरह से काफी बड़ा धोखा मिला था क्योंकि करण ने इस बारे में काम्यां का भी कुछ  भी नहीं बताया था और इस तरह इनकी भी लव-स्टोरी की कहानी का एंड हो गया था।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories