रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनBirthday Special: सीरियल किसिंग का रिकॉर्ड बनाने वाले Emraan Hashmi इस एक्ट्रेस...

Birthday Special: सीरियल किसिंग का रिकॉर्ड बनाने वाले Emraan Hashmi इस एक्ट्रेस को मानते हैं बुरा किसर, आज तक है पछतावा

Date:

Related stories

Tiger 3 में नजर आने से पहले इस हाल में दिखे Emraan Hashmi, पैपराजी की तारीफ को किया इग्नोर

https://www.youtube.com/shorts/2YU0t9PzF-U?feature=share Emraan Hashmi: इमरान हाशमी बहुत जल्द सलमान खान के...

Birthday Special: क्या हॉलीवुड फिल्म को ठुकराकर Deepika Chikhalia ने की थी गलती, रामायण के बाद नहीं मिला बड़ा प्रोजेक्ट

Deepika Chikhalia Birthday Special: रामायण शो को काफी समय बीत चुके हैं लेकिन दीपिका चिखलिया आज भी माता सीता के रूप में उनका किरदार लोगों के लिए यादगार है। दीपिका की छवि मां सीता के रूप में काफी पसंद की जाती है और आज भी लोग उन्हें काफी हद तक चाहते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर चर्चा में होती हैं।

Birthday Special: हिट फिल्मों से राज करने वाली Samantha Ruth Prabhu लव लाइफ में है फ्लॉप! शादी और प्यार में खाई हैं धोखे

Samantha Ruth Prabhu Birthday Special: एक तरफ जहां सिद्धार्थ श्रुति हासन संग ब्रेकअप को झेल रहे थे वहीं जब उन्होंने सामंथा को देखा तो उसमें अपना प्यार पाया। दोनों एक-दूसरे के करीब आए और पता ही नहीं चला कब प्यार में बदल गया। यह प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चला था और सामंथा और सिद्धार्थ अलग हो गए थे। बाद में सामंथा की मुलाकात नागा से हुई थी और कुछ समय बाद उनकी शादी हो गयी। इस शादी को भी किसी की नजर लग गयी और यह रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चला।

Birthday Special: Arijit Singh की दर्द भरी जिंदगी में ‘कोयल’ ने भरी थी मिठास, कुछ इस तरह सिंगर ने किया था प्रपोज

Arijit Singh Birthday Special: अरिजीत सिंह अपनी आवाज से फैंस के दिलों पर जादू चलाना खूब जानते हैं। रोमांटिक गानों से लोगों को फैन बनाने वाले अरिजीत की लव स्टोरी भी काफी फ़िल्मी है। पहली शादी टूटने से लेकर बचपन की दोस्त को हमसफर बनाने तक सिंगर की जिंदगी में कई अनसुने किस्से हैं।

Birthday Special Emraan Hashmi: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है और वह ऑनस्क्रीन किस करने के लिए जाने जाते हैं। इमरान हाशमी 24 मार्च को अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। किस की वजह से वह पहले काफी लोकप्रिय हो गए थे। इमरान की फिल्म के गाने से लेकर किसिंग सीन तक को देख फैंस बेताब हो जाते हैं। एक्टर कंट्रोवर्सी से दूर रहते हैं और निजी जिंदगी पर ज्यादा फोकस करते हैं। कैमरे पर बोल्ड दिखने वाले इमरान निजी जिंदगी में काफी साधारण हैं। वह कैमरे पर बोल्ड सीन्स दे चुके हैं लेकिन रियल लाइफ में वह अपनी पत्नी से बेशुमार प्यार करते हैं।

सबसे लंबे किस का रिकॉर्ड

इमरान को ‘बॉलीवुड का सीरियल किसर’ उपनाम पसंद नहीं है। हालांकि सबसे लंबे किस का रिकॉर्ड उनके नाम है। फिल्म ‘राज 3’ में उन्होंने एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को 20 मिनट तक किस किया था। वहीं एक्टर और मल्लिका शेरावत की किस को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। ‘मर्डर’ में मल्लिका और इमरान ने साथ में खूब धमाल मचाई लेकिन इस दौरान दोनों के झगड़े खूब सुर्ख़ियों में रहे हैं।

काफी विवादों में रही है मल्लिका और इमरान की लड़ाई

फिल्म मर्डर को बॉक्स ऑफिस पर और फैंस से जितनी तारीफें मिली थी उतनी ही इस फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस की दूरियां बढ़ी थी। इस दौरान मल्लिका शेरावत और इमरान की लड़ाई खूब चर्चा में रही थी। वहीं जब इमरान कॉफी विद करण में पहुंचे और वह रैपिड फायर में मल्लिका को सबसे बुरा किसर बताया था। वहीं बाद में मल्लिका के बारे में कुछ निजी टिप्पणी भी की थी हालांकि उनका यह कमेंट काफी विवादों में रहा। जब मल्लिका से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इमरान को लेकर कहा था कि “उनसे बेहतर किस तो मुझे उस सांप ने किया था जो ‘हिस्स’ था।” मल्लिका और इमरान का यह विवाद काफी जोरों पर रहा है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

इन फिल्मों में अलग पहचान बना चुके हैं इमरान

इमरान हाश्मी की कुछ सबसे जबरदस्त फिल्मों की बात करें तो इसमें ‘गैंगस्टर’, ‘जन्नत’ और ‘आवारापन’ शामिल हैं। इन फिल्मों में एक्टर ने जबरदस्त किसिंग सीन दिए हैं। यही वजह है कि इन फिल्मों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ये फिल्में फैंस के बीच काफी चर्चा में है और लोग इसे खूब पसंद भी करते हैं। इन फिल्मों में कई बोल्ड सीन्स हैं।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories