सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनBollywood Celebs Childhood Photo: नामी एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर को देख...

Bollywood Celebs Childhood Photo: नामी एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर को देख चकराए फैंस, पहचानने के लिए चाहिए तेज दिमाग

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: वायु सेना पर पूर्व CM चरणजीत चन्नी के बयान से गरमाई सियासत, सफाई जारी कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अलग-अलग पार्टी से जुडे़ नेताओं के बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Bollywood Celebs Childhood Photo: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज फैंस के बीच काफी पॉपुलर होते हैं और इनके बारे में फैंस हर चीज जानना चाहते हैं। यही वजह है कि कभी-कभी सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें भी वायरल होती है जो फैंस काफी पसंद करते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक क्यूट बच्ची कि तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देख फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि आखिर यह कौन है। लोग कमेंट्स में नाम भी लिख रहे हैं और फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि फोटो में क्यूट सी दिखने वाली यह बच्ची आज फैंस के दिलों की धड़कनें बन चुकी हैं। आइये जानते हैं आखिर कौन है यह बच्ची जो आज बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस की यह क्यूट फोटो वायरल

वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि छोटी बच्ची रेड और व्हाइट पोटका प्रिंट ड्रेस में दिख रही हैं। फोटो में वह इतनी क्यूट नजर आ रही हैं जिसे देख फैंस पसंद किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। यही वजह है कि फैंस इस फोटो को खूब शेयर कर रहे हैं। आप भी इस बच्ची की क्यूटनेस देख इस फोटो को लिखे किए बिना नहीं रह पाएंगे। अगर हम आपको यह बोले कि क्या आपको पता है कि यह बॉलीवुड की ही एक एक्ट्रेस है तो शायद आप नहीं पहचान पाएंगे। ऐसे में हम आपकी मदद करते हैं और बताते हैं कि आखिर तस्वीर में मौजूद बच्ची कौन है।

Also Read: थाने से लौटते ही फूटा Urfi Javed का गुस्सा, किए ऐसे Tweet कि विरोधियों के बंद हुए मुंह

आखिर कौन है तस्वीर में दिख रही छोटी बच्ची

बता दें कि फोटो में नजर आ रही क्यूट बच्ची बॉलीवुड की बेबो है। जी हां, यह बच्ची करीना कपूर है जो बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आज एक्ट्रेस सैफ अली खान की पत्नी है और दो क्यूट बच्चों की मां हैं। फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। फोटो में दिखने वाली करीना ने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं।

Also Read: Makar Sankranti 2023 पर गुजरात की देशभर में पसंद की जानेवाली रेसिपी उंधियू को ऐसे मिनटों में बनाएं, रिश्तेदार भी हो जाएंगे फैन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories