रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यथाने से लौटते ही फूटा Urfi Javed का गुस्सा, किए ऐसे Tweet...

थाने से लौटते ही फूटा Urfi Javed का गुस्सा, किए ऐसे Tweet कि विरोधियों के बंद हुए मुंह

Date:

Related stories

Urfi Javed: लगता है नया साल उर्फी जावेद के लिए अच्छा नहीं हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उनके कपड़ों को लेकर केस दर्ज कराया था जिसको लेकर उर्फी ने भी पलटवार करते हुए कहा कि आपकी पार्टी में इतने नेता हैं जिनपे यौन शोषण का आरोप है आप उन्हें क्यों नहीं देखतीं? इसके बाद उर्फी मुश्किलें और बढ़ गईं। मुंबई पुलिस कमिशनर ने इसपर जांच के आदेश दिए। दोपहर तकरीबन 1 बजे उन्हें पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया। यह पूछताछ लगभग चार घंटे चली जहां उर्फी ने अपनी दलील रखी।

ये भी पढ़ें: SHEHNAAZ GILL के इस वीडियो ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, रेड हॉट ब्यूटी बनकर फैंस के बीच बरपाया कहर

उर्फी ने रखी दलील

उर्फी ने अपनी दलील रखते हुए कहा कि “मैं स्वतंत्र इंसान हूं। मुझे अलग तरह के कपड़े पहनना और शूट करना पसंद है। मैं कपड़े पहनकर बाहर निकलती हूं। पैपराजी मुझे स्पॉट करते हैं, मुझे फॉलो करते हैं और मेरी फोटो खींचते हैं। वो तस्वीरें शेयर करते हैं जो वायरल हो जाती हैं। मैं उनसे कहकर फोटोज वायरल नहीं कराती।

उर्फी ने ट्विटर पर शेयर कीं प्राचीन भारतीय महिलाओं की तस्वीरें

उर्फी से पूछताछ करके उन्हें तकरीबन साढ़े चार बजे वापस घर भेज दिया गया। वो बाहर निकलीं और उन्होंने ट्विटर पर कुछ पोस्ट शेयर कीं। इस पोस्ट में प्राचीन भारतीय महिलाओं की तस्वीरें थीं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा “इस तरह प्राचीन हिंदू महिलाएं कपड़े पहनती थीं। हिंदू उदार, शिक्षित थे, तब के समय में महिलाओं को अपने कपड़े चुनने की अनुमति थी। उन्होंने खेल, राजनीति में सक्रिय रूप से भाग लिया। वे सेक्स और फीमेल बॉडी को लेकर पॉजिटिव लोग थे। पहले भारतीय संस्कृति के बारे में जानें।

भारतीय संस्कृति’ का हिस्सा नहीं हैं ये चीजें

इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा “मैं आपको बताती हूं कि ‘भारतीय संस्कृति’ का हिस्सा क्या नहीं है, बलात्कार, डांस बार, राजनेता खुलेआम एक महिला को उसके कपड़ों की वजह से मारने की धमकी दे रहे हैं। ये भारतीय संस्कृति का हिस्सा नहीं है।

किस संस्कृति की बात कर रहे हैं ये लोग

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा “एक तरफ वे हिंदू राष्ट्र चाहते हैं, दूसरी तरफ वे महिलाओं के कपड़ों को नियंत्रित करने के लिए तालिबानी नियम लागू करना चाहते हैं। हिंदू धर्म जो कि सबसे पुराना धर्म है, महिलाओं के प्रति बहुत उदार माना जाता है। फिर आप किस संस्कृति की बात कर रहे हैं?

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories