शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनBollywood Pregnancy: वरुण और अनुष्का के घर गूंजेगी 2024 में किलकारियां, लिस्ट...

Bollywood Pregnancy: वरुण और अनुष्का के घर गूंजेगी 2024 में किलकारियां, लिस्ट में ये नाम भी है शामिल

Date:

Related stories

Bollywood Pregnancy: बॉलीवुड के गलियारों में बहुत जल्द किलकारियां गूंजने वाली है। जी हां, दरअसल कई स्टार्स अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। जहां पहले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत कर चुके हैं। तो हाल ही में विक्रांत मैसी अपनी पत्नी शीतल ठाकुर के साथ बेबी बॉय को इस दुनिया में ला चुके हैं। सोशल मीडिया पर ये स्टार पेरेंट्स चर्चा में बने रहते हैं। अक्सर बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर को अपनी बेटी देवी के साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं वरुण धवन ने भी खुशखबरी दी है। आईए जानते हैं आखिर किन सितारों के घर गूंजेगी किलकारियां।

Bollywood Pregnancy वरुण धवन ने दी खुशखबरी

वरुण धवन ने नताशा दलाल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर कर फैंस को पहले बच्चे की खुशखबरी दी है। उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर फैंस को दिखाई जिसमें नताशा के बेबी बंप को वरुण घुटने पर बैठकर चूमते हुए दिखे। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए यह लिखा कि हम प्रेग्नेंट है और ऐसे में लोग वरुण धवन को बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Pregnancy क्या अनुष्का देंगी बच्चे को जन्म

जल्द अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। जी हां, वामिका के बाद कपल कुछ ही दिनों में एक बार फिर पैरंट्स बनने वाले हैं। हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई लेकिन कहा जा रहा है कि लंदन में अनुष्का अपने बच्चे को जन्म देंगी।

Bollywood Pregnancy की लिस्ट में अली का नाम भी है शामिल

ऋचा चड्ढा और अली फजल भी इस लिस्ट में शामिल है और बहुत जल्द वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। करीब 2 साल पहले शादी के बंधन में बंधे इस कपल ने प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट कर दी है। अब दोनों अपने बच्चे के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करने वाले हैं।

Bollywood Pregnancy ये बॉलीवुड सितारे भी बने पैरेंट्स

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी’क्रूज़ अपने बॉयफ्रेंड माइकल के साथ हाल ही में अपने पहले बच्चे कोआ का इस दुनिया में स्वागत कर चुकी हैं। इस लिस्ट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है जिन्होंने शादी के बाद अपनी बेटी राहा कपूर को जन्म दिया। बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी अपनी बेटी देवी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं तो हाल ही में स्वरा भास्कर अपने पति फहद के साथ बेटी राबिया को इस दुनिया में ला चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories