गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनकुछ इस अंदाज में बॉलीवुड स्टार किड्स ने गणतंत्र दिवस को किया...

कुछ इस अंदाज में बॉलीवुड स्टार किड्स ने गणतंत्र दिवस को किया सेलिब्रेट, Sara Ali Khan ने जीता फैंस का दिल

Date:

Related stories

Republic Day 2023: भारत 26 जनवरी 2023 को 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। दुनिया भर के भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहराकर या अपने तरीके से इस दिन को खास बनाया। वहीं इस अवसर को खास बनाने में बॉलीवुड सेलेब्स बढ़चढ़ कर साथ देते हैं और उन्होंने फैंस को इस खास दिन पर शुभकामनाएं भी दी। वहीं बॉलीवुड खास अंदाज में इस दिन को सेलेब्रेट करते नजर आए । इस मौके को सेलिब्रेट करते हुए सारा अली खान, नव्या नंदा, शनाया कपूर और अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया।

तिरंगे के साथ सारा ने दिया खास पोज

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर तिरंगे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में देखी जा सकती है और सारा ने हरे रंग की लेगिंग और केसरिया चुनरी के साथ तस्वीर में पारंपरिक सफेद कुर्ता पहना हुआ है। तस्वीर में वह तिरंगा लुक में खूबसूरत लग रही हैं और सलामी दे रही हैं।

अनन्या का सिंपल अवतार देख फैंस फिदा

अनन्या पांडे को तिरंगे के फूलों का गुलदस्ता पकड़े देखा जा सकता है और तस्वीर में उन्होंने सफेद फूलों वाली कुर्ती पहनी हुई है। अनन्या पांडे ने इस खास मौके पर अपने फैन्स को विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी भी शेयर की। उन्होंने अपने प्रशंसकों को शुभकामना देने के लिए भारत का नक्शा साझा किया।

Also Read: Republic Day 2023: अक्षय कुमार समेत कई सेलेब्स ने दी फैंस को बधाइयां, देखें ये खास मैसेज

नव्या नंदा ने इस अंदाज में दी बधाई

श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर में एक स्टोरी शेयर की है जिसपर लिखा है, “गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।”

Also Read: Republic Day 2023: टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने दी देशवासियों को हार्दिक बधाई, ट्विटर के जरिए भेजे शुभ संदेश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories