शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनRepublic Day 2023: अक्षय कुमार समेत कई सेलेब्स ने दी फैंस को...

Republic Day 2023: अक्षय कुमार समेत कई सेलेब्स ने दी फैंस को बधाइयां, देखें ये खास मैसेज

Date:

Related stories

Republic Day 2023: भारत आज 26 जनवरी को 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस पवन अवसर पर पूरे देश में लगातार जश्न का माहौल है। इस खास अवसर पर बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार बधाइयां दे रहे हैं। गणतंत्र दिवस पर कई पॉपुलर सेलेब्स ने फैंस को खास अंदाज में बधाई दी है जो फैंस के बीच चर्चा में है। किसी भी मौके को खास बनाने में सेलेब्स पीछे नहीं रहते हैं और वे अपने अंदाज में फैंस को खुश करते हैं। आइये देखते हैं हमारे पसंदीदा खिलाड़ियों ने कैसे दी फैंस को बधाई।

अक्षय कुमार ने कही ये बात

इस मौके पर अक्षय कुमार ने लिखा, “आप सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। हमारी गौरवशाली विरासत को चिह्नित करने का दिन। इस साल यह दिन मेरे लिए सबसे खास होने वाला है। आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि क्यों। जय हिन्द।”

Also Read: Padma Shri Award 2023: सुपर 30 वाले आनंद कुमार का नाम पद्मश्री सम्मान के लिए घोषित, फर्स्ट रिएक्शन दिल छू लेगा

आर माधवन ने दी शुभकामनाएं

इस खास मौके पर आर माधवन ने कहा, “आप सभी को गणतंत्र दिवस की बहुत बहुत शुभकामनाएं। जोर से और गर्व से गाना गाओ।”

कपिल शर्मा ने लिखा खास मैसेज

गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, “आप सभी को गणतंत्र दिवस की बधाइयां।”

ये भी पढ़ेंः REPUBLIC DAY 2023: इस जगह फहराया गया था गणतंत्र दिवस का पहला झंडा, जानें संविधान और भीमराव अंबेडकर से जुड़ी कुछ रोचक बातें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories