सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनBox office collection: 3 हफ्ते बाद भी कमाई में आलिया-रणवीर दे रहे...

Box office collection: 3 हफ्ते बाद भी कमाई में आलिया-रणवीर दे रहे OMG 2 को टक्कर, अक्षय की फिल्म ने बटोरे इतने करोड़

Date:

Related stories

Box office collection OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यह बात सच है कि शिवदूत के किरदार में अक्षय को देख फैंस की बोलती बंद हो गई है। जहां पिछले कुछ समय से अक्षय कुमार और सनी देओल की फिल्म के लिए लोग काफी एक्साइटेड थे वहीं अब अमित राय के निर्देशन में बनी फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी देखने लायक है। जहां ओपनिंग डे पर फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली वहीं अब दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है और ऐसे में कमाई भी लगातार जारी है। इस सब के बीच रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी‘ भी तीसरे हफ्ते पर बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। आइए जानते हैं आखिर कैसी रही अब तक ‘ओमजी 2’ की कमाई।

बॉक्स ऑफिस पर ‘ओमजी 2’ का रुतबा कायम

‘ओमजी 2’ की कमाई की बात करें तो फिल्म अब तक 25 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। जहां ओपनिंग डे पर फिल्म 10.26 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं वीकेंड यानी शनिवार को यह 15.30 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रहा। अब तक दो दिन में फिल्म 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। ‘गदर 2’ और जेलर जैसी बिग बजट फिल्मों के बीच अक्षय की फिल्म ने भी अपना एक रुतबा कायम कर लिया है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की हो रही कमाई

वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को रिलीज हुई थी। वहीं फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में भी कमाई करने में कामयाब हो रही है और ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म को टक्कर देने में कामयाब रही। फिल्म ने शुक्रवार को 2.35 करोड़ रुपए तो शनिवार को 3 करोड़ का बिजनेस किया। वही अब तक कमाई की बात करें तो 126.83 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब हुई है।

विवादों के बीच ‘ओएमजी 2’ का जादू बरकरार

गौरतलब है कि ओएमजी 2 को काफी विवादों का भी सामना करना पड़ा था। एडल्ट एजुकेशन पर आधारित फिल्म की कहानी को लेकर भी हंगामा जारी था वही कुछ सींस को लेकर भी आपत्ति जताई गई थी। वहीं सेंसर बोर्ड की तरफ से इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया। मेकर्स इस बात को लेकर तैयार नहीं थे लेकिन सेंसर की तरफ से कई सीन्स पर कैंची चलाई गई। इस फिल्म को अब लोगों से प्यार मिलना शुरू हो गया है। सिक्वल फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories